Breaking News

थाना प्रभारी ने मवेशियों की जान बचाने के लिए सींगों पर लगाया रेडियम

*सुरवाया थाना प्रभारी ने लगाएं गायों के सींग पर रेडियम*

*थाना प्रभारी ने मवेशियों की जान बचाने के लिए सींगों पर लगाया रेडियम


शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज

शिवपुरी जिले का सुरवाया थाना प्रभारी ने कोटा- झाँसी फोरलेन पर अपनी पुलिस टीम के साथ मिलकर गायों के सींगों पर रेडियम लगाएं। कई  पशुओं की बहान चालकों ने हाइवे फोरलेन पर तेज रफ्तार में और कई प्रकार की नशा पत्ति करके रात के अंधेरे में मौत के घाट उतार दिये जाते  है।

इसलियेे रेडियम लगाएं जाने से हाईबे रोड पर बैठे मवेशी वाहन चालकों को दूर से नजर आएंगे तथा हादसे का शिकार नहीं बन पाएंगे सुरवाया थाना से लगें कई गांव जो जंगल से मवेशी चरकर रात के अंधेरे में सड़क पर आ जाते हैं और बरसात के समय में फोरलेन हाइवे पर सूखी जगह देखकर बैठ जाते हैं और वाहन चालकों को रात के  समय में नजर न आने से दुर्घटना की शिकार होकर मर जाते हैं।

कई बार तो इन मवेशियों के फेर में वाहन भी पलट कर क्षतिग्रस्त हो जातें हैं। इनसे बचाव के लिए सुरवाया थाना प्रभारी राघवेन्द्र सिंह यादव ने अपनी पुलिस टीम के साथ मिलकर सड़क किनारे लावारिश पशुओं के सींगों पर रेडियम लगाया, ताकि आने बाले वाहन चालकों को दूर से मवेशी नजर आएंगी और सड़क हादसा न हो सके मौके पर सुरवाया थाना प्रभारी राघवेन्द्र सिंह यादव एवं उनकी पुलिस टीम भी सहयोग देने में सामिल रही


विनोद कुमार प्रजापति

9713214512

No comments