Breaking News

बिजली विभाग की लापरवाही से होने वाली घटनायें सामने आ रही है| ऐसे में लोगों की मौत होना आम हो गया है|



इस समय विद्युत विभाग की लापरवाही से  ग्रामीणों पर भारी पड़ रहा हैं।बीती दिनों से बिजली से हो रहे घटनाओं से ऐसे में ग्रामीण के लोग काफी घबराये हुए हैं।


बलरामपुर(ब्यूरो)अशोक कुमार पाल
भारत न्यूज लाइव24 हर खबर आप तक

सादुल्लाहनगर/बलरामपुर
ग्राम सभा बिशुनपुर खरहना मजरा हनुमान पुरवा पुलिहा के पास में पूरब से पश्चिम की ओर 33000    दक्षिण से उत्तर की 11000 वहीं लाईन ऊपर से 33000 हजार नीचे से 11000 हजार लाईन गया है। 33000 हजार लाईन में ऐसे कई खम्भे है।जो पूरी तरह से जर्जर हो चुके है।व कई खम्भे खेतों में लटके हुए दिखाई दे रहे हैं।  गाँव वालों का कहेना है। कि अंधी तूफान मे खम्भे गिरने से किसी भी दिन बहोत बड़ी आपत्ति घटना घट सकती हैं ।

विद्युत विभाग के कर्मचारी को कई बार शिकायत करने के बाद भी खम्भे को नहीं बदले गये। ग्रामीणों का कहेना है कि कर्मचारी आते भी हैं तो देखकर नजरन्दाज कर देते हैं।गांव वालों के द्वारा  शिकायत करने पर भी नहीं हुई कोई कार्यवाही।नीशक पुरवा प्रधान प्रतिनिधि शाहिद अली ,झिनकन पाल ,जाकिर अली, पूर्व प्रधान घिराऊ प्रसाद,राजू वर्मा, इम्तियाज अहमद, अरसद अली, सुरज लाल, अशफाक, राम सुख  आदि ग्रामीण कई लोग मौजूद रहे। आये दिन बिजली विभाग की लापरवाही से होने वाली घटनायें सामने आ रही है| ऐसे में लोगों की मौत होना आम हो गया है|

No comments