Breaking News

सौतेला पिता नाबालिग के साथ करता था यह शर्मनाक काम, जानिए कैसे खुला राज*

*सौतेला पिता नाबालिग के साथ करता था यह शर्मनाक काम, जानिए कैसे खुला राज*



मध्य प्रदेश में एक कलुयुगी पिता की की करतूत सुनकर दंग रह जाएंगे आप. इस कलियुगी पिता ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ ही संबंध बना लिए थे. घटना की जानकारी के बाद जब लड़की की मां और आरोपी की पत्नी ये बातें मालूम हुईं तो वह एकदम गुस्से से लाल हो उठी. पीड़ित नाबालिग की मां ने तुरंत लड़की को थाने में ले जाकर पूरी बात बताई और अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. 
मध्यप्रदेश के सागर जिले में सुरखी थाना अंतर्गत ग्राम चितौरा में यह शर्मनाक घटना सामने आई है जिसमें एक सौतेले पिता ने अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. मामला कुछ ऐसा था कि आरोपी कल्लू उर्फ राजकुमार (35 साल) छत्तीसगढ़ से एक महिला को अपने साथ लेकर आया जिसे वो पत्नी की तरह से अपने साथ ही रखता था. इस महिला के साथ उसकी 13 वर्षीय बेटी भी आई थी. जब इस लड़की की मां घर पर नहीं होती थी तब आरोपी उसकी नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था. यह का वो रोज करने लगा.
जब पीड़िता से पूछा गया तो उसने बताया कि जब मां घर पर नहीं होती थी तब उसका सौतेला पिता उसे डराता-धमकाता था जिससे वो डर जाती थी इसके अलावा वो पीड़िता की मां को जान से मारने की धमकी भी देता था जिससे डर कर बेचारी नाबालिग जुल्म सहती रही एक दिन जब नाबालिग के पेट में तेज दर्द उठा तब उसकी मां उसे डाक्टर के पास ले गई वहां डॉक्टर ने बताया कि उसकी बेटी गर्भवती है. उसके पेट में 3-4 महीने का गर्भ है.
इसके बाद जब पीड़िता की मां ने नाबालिग बेटी से पूछा तब उसने बताया कि उसका सौतेला बाप उसके साथ दुष्कर्म करता था. यह सुनकर पीड़िता की मां अपने पति पर बहुत नाराज हुई और बेटी को लेकर सीधे पुलिस थाने में जा पहुंची और पूरी बात बताई जहां पुलिस ने घटना के बारे में जानने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 (2) 506 ,पास्को एक्ट की धारा 3/4, 5/6 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


*सम्बदता- कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव24 हर खबर आप तक*

No comments