Breaking News

झारखंड की नाबालिग को मध्य प्रदेश में बेचा, अधेड़ के हाथों एक लाख में हुई सौदेबाजी*

*झारखंड की नाबालिग को मध्य प्रदेश में बेचा, अधेड़ के हाथों एक लाख में हुई सौदेबाजी*



पैसे के लालच में एक नाबालिग को मध्य प्रदेश में एक अधेड़ के हाथों बेचने का मामले सामने आया है। यह मामला पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के खुदपुटली का है। इस सिलसिले में लड़की के पिता सुधीर कालिंदी ने बेटी का अपहरण कर एक लाख रुपये में बेचे जाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
प्राथमिकी के अनुसार सुधीर कालिंदी  ने बताया कि विगत दो जून 2019 को उसकी नाबालिग बेटी लड़की सविता कालिंदी (15) अचानक लापता हो गई। मामला प्रेम प्रसंग समझकर खोजबीन शुरू की। रिश्तेदार से जानकारी ली लेकिन कुछ भी सुराग नहीं मिला। गांववालों ने बताया कि गांव के ही नित्यानंद मुंडा ने पैसे के लालच में मध्यप्रदेश के थाना बरदा जिला चौपुर में उसकी बेटी को अधेड़ व्यक्ति के हाथों बेच दिया है।
इसके बाद गांव में 15 जुलाई को पंचायत की बैठक में नित्यानंद मुंडा को भी बुलाया गया। बैठक में सभी के सामने नित्यानंद ने जुर्म कबूल किया तथा सविता कालिंदी को सही सलामत घर वापस लाने के लिए 10 दिन का समय मांगा। बैठक के बाद उसी रात को सुधीर कालिंदी और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकियां मिलने लगी।
जानकारी के मुताबिक नित्यानंद मुंडा की बेटी दीपाली पहले से ही मध्य प्रदेश में लड़कियों को ले जाकर बेचती है। पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है। थाना प्रभारी राजधान सिंह ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित शिकायत की है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।


 *संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments