Breaking News

कटैला डीहा गांव में दबंगों द्वारा रास्ता बंद कर देने से बरसात में ग्रामीणों की दुश्वारियां और बढ़ गई हैं। एसडीएम के हस्तक्षेप से पुलिस द्वारा खुलवाए गए रास्ते को दबंगों ने फिर बंद कर दिया।


गोण्डा || परसपुर के कटैला गांव में दबंग बंद किए हैं रास्ता, एक दर्जन ग्रामीणों की हालत खस्ता, रिपोर्टर : महेश रस्तोगी करनैलगंज गोंडा से
परसपुर (गोंडा)। कटैला डीहा गांव में दबंगों द्वारा रास्ता बंद कर देने से बरसात में ग्रामीणों की दुश्वारियां और बढ़ गई हैं। एसडीएम के हस्तक्षेप से पुलिस द्वारा खुलवाए गए रास्ते को दबंगों ने फिर बंद कर दिया। शनिवार को दर्जनों ग्रामीण थाने पहुच कर दिवसीय पुलिस अधिकारी से शिकायत दर्ज कराते हुए रास्ता खुलवाए जाने की मांग की है।

कटैला डीहा गांव में दबंगों के कहर से तकरीबन एक दर्जन परिवार गांव छोड़ने को कगार पर हैं। यहां गांव का एक दबंग का कुनबा तकरीबन एक दर्जन ग्रामीणों का रास्ता बंद कर रखा है। ग्रामीणों ने एसडीएम व संपूर्ण समाधान दिवस में भी शिकायत भी की लेकिन कराए गए समाधान पर दबंगों ने फिर पानी फेर दिया। इतना ही नहीं गांव में दबंगई का यह आलम है कि बोलने पर दबंग का कुनबा फौजदारी पर भी आमादा हो जाता है। गांव की सुशीला, लालमती, श्रीमती, शान्ती देवी, सोना देवी, गुलाबा, गनेश, सुन्दर, कुलदीप व राम फेर ने बताया कि पूर्व में शिकायत के क्रम में परसपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर रास्ता खुलवा दिया था, जिसको दबंगों ने फिर बंद कर दिए है। आरोप है कि गांव के ग्रामीण व महिलाओं के बोलने पर दबंग अपशब्दों का प्रयोग करते हुए फौजदारी पर आमादा हो जाता है। एसओ बृजानंद सिंह ने बताया कि आरोपी दबंग घर पर नही मिला। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। मामले का निस्तारण किया जाएगा।

No comments