Breaking News

3 दिन में 5 कत्ल से दहला बागपत, बदमाशों के आगे फेल योगी पुलिस

*3 दिन में 5 कत्ल से दहला बागपत, बदमाशों के आगे फेल योगी पुलिस
*


 यूपी में एक तरफ ऑपरेशन क्लीन जारी है तो दूसरी ओर क्राइम ग्राफ भी लगातार बढ़ रहा है बागपत में 48 घण्टे की अंदर एक के बाद एक करके हत्या की 5 वारदात सामने आईं हैं. इसमें से जहां सिंचाई विभाग के रिटायर्ड अधिकारी की सरेआम उन्ही की दुकान में घुसकर निर्मम तरीके से काटकर हत्या कर दी गई जबकि देर रात घर से बाहर बुलाकर एक शख़्स को गोलियों से भून दिया गया इसके अलावा एक और युवक को उसके दोस्तों ने गोली मार दी थी, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसी क्रम में एक युवक को बेरहमी से चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी और शव नदी में फेंक दिया गया वही एक युवती कि हत्या कर शव जला दिया गया. सभी वारदातें बागपत के अलग लग थाना क्षेत्रों में अंजाम दी गई है. जिससे साफ जाहिर है कि बागपत पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में फेल साबित हो रही है.
दरअसल व्यापारी की हत्या की सनसनीखेज वारदात थाना सिंघवाली अहीर क्षेत्र के अमीननगर क्षेत्र की जहा सिंचाई विभाग के रिटायर्ड अधिकारी भंवर सिंह अपनी परचून की दुकान के बाहर बैठे हुए थे तभी कुछ बदमाश वहां पहुंचे और भंवर सिंह को दुकान के अंदर खींच लिया और सरेआम फावड़े के ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया इस दौरान बदमाशो बड़ी ही बेरहमी से व्यापारी की गर्दन तक फावड़े से काट दी थी. भंवर सिंह पास के ही पुथड गांव के रहने वाले थे और कुछ साल पहले ही सिंचाई विभाग में बड़े बाबू के पद से रिटायर हुए थे और सराय में परचून की दुकान चलाते थे.
वही हत्या की अन्य अलग-अलग थाना क्षेत्रों की जहां बीती देर रात थाना चांदीनगर क्षेत्र के खैला गांव मे देर रात एक युवक को घर से बहार बुलाकर गोली मारी गई जबकि व कल बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में भी एक युवक उसके दोस्तों द्वारा गोली मारी गई जिसके बाद उन्हें अस्पतालो में भर्ती कराया गया था जहाँ दोनों की मौत हो गई. इसके अलावा थाना बिनोली क्षेत्र में भी वाजिदपुर गांव के एक युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया और शव कृष्णा नदी फेंक दिया गया वही थाना सिंघवाली अहीर क्षेत्र के ही महेशपुर चोपड़ा गांव मे भी कल एक युवती कि हत्या कर शव जला दिया गया और गांव के बाहर फेंक बदमाश फ़रार हो गए. हालांकि पुलिस अभी तक किसी भी मामले में खुलासा नही कर पाई है और तफ़्तीश की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है लेकिन सवाल है कि आख़िर पुलिस बदमाशों के सामने पस्त क्यो होती जा रही है.


 *संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments