Breaking News

पंप के कर्मचारी से 2.87 लाख की लूट

पंप के कर्मचारी से 2.87 लाख की लूट
हर खबर आप तक

भारत न्यूज़ लाइव 24  

रिपोर्टर आमिर आजाद

पंप के कर्मचारी से 2.87 लाख की लूट
बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े हथियार के बल पर पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी से 2.87 लाख रुपये लूट लिया। कर्मचारी रुपये बैंक में जमा करने जा रहा था। एसडीपीओ वशी अहमद ने मौके पर पहुंच कर कर्मचारियों से पूछताछ की।

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला। घटना के बाद से बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने में लगी है। पेट्रोल पंप भाजपा नेता विजय कुमार विमल का बताया गया है। दिन के करीब 11.45 बजे पेट्रोल पंप का कर्मचारी अनिल कुमार बाइक पर सवार होकर 2.87 लाख रुपये लेकर स्टेट बैंक मधेपुरा जमा करने के लिए जा रहा था। पेट्रोल पंप से महज पांच सौ गज दूर कृषि अनुसंधान केंद्र के पास एनएच 107 पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक में ठोकर मारकर कर्मचारी को गिरा दिया। बदमाश उसके साथ मारपीट करने लगे। हथियार के बल पर रुपया भरा बैग लूट कर बदमाश फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसपी संजय कुमार सभी थाने को सूचना देते हुए सीमा सील करवा दी। पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। दूसरी ओर कमांडो दस्ता ने अपराधियों के संभावित ठिकाने छापामारी शुरू कर दी। एसडीपीओ वशी अमहद ने मौके पर पहुंचकर पंप कर्मचारियों से पूछताछ की। पंप पर लगे केमरा का फुटेज की जांच की।सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने बताया कि घटना स्थल भराही ओपी में आता है। घटना में शामिल दो बदमाश होंडा साइन पर थे। दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था। गाड़ी का नंबर हिन्दी में अस्पष्ट लिखा था। घटना को अंजाम देने के बाद कृषि अनुसंधान केंद्र के बगल से सधुआ- कुमारखंड सड़क से फरार हो गया। दिनदहाड़े लूट की घटना से भय व्याप्त:अतिव्यस्त एनएच 107 पर शनिवार को दिनदहाड़े लूट की घटना से लोगों में भय व्याप्त है। वहीं दिनहाड़ने एनएच पर लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को भी खुली चुनौती दी है। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम और सब इंस्पेक्टर सियावर मंडल ने बताया कि तीन- चार बदमाश इस तरह की घटना को अंजाम देने में माहिर थे। कुछ दिनों पहले तक वे जेल में थे। उन बदमाशों के विषय में जानकारी जुटायी जा रही है कि वे लोग जेल में हैं या जेल से बाहर। सूत्रों के अनुसार घटना में चार बदमाश शामिल थे। एक बाइक पर सवार दो बदमाश पंप के पास कर्मचारी की रेकी कर रहा था। दो बदमाश ने घटना को अंजाम दिया।


चौसा: सीएसपी संचालक से पौने दो लाख लूटे: चौसा-उदाकिशुनगंज के स्टेट हाइवे 58 पर मुरली चौक के पास शनिवार की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे बेखौफ बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक से पौने दो लाख रुपये लूट लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। देर शाम तक पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। बताया गया कि चौसा पूर्वी पंचायत के वार्ड एक बीरबल टोला निवासी अनिरुद्ध मंडल के पुत्र अरुण कुमार मंडल अपने घर पर कई सालों से आरवीएल बैंक का सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) का संचालन करता है। ग्राहक को रुपये वितरण करने के लिए सीएसपी संचालक अरुण कुमार मंडल ने 20 जुलाई को चौसा के एसबीआई बैंक से डेढ़ लाख रुपये की निकासी की थी। उसके पास पूर्व से सीएसपी का लगभग पैंतीस हजार रुपए भी था। वह बैंक से लगभग पौने दो लाख रुपए एक झोला में रखकर साइकिल से अपना सीएसपी वापस लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में चौसा-उदाकिशुनगंज स्टेट हाइवे पर मुरली चौक के पास पीछे से एक पल्सर बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने सीएसपी संचालक से रुपया से भरा थैला लेकर फरार हो गया। प्रभारी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना को लेकर बैंक के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बदमाशों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Editor prajapati

No comments