Breaking News

दोस्त ने ही साजिश कर दोस्त को लुटवाया: दो बड़े मामले का उद्भेदन

दोस्त ने ही साजिश कर दोस्त को लुटवाया: दो बड़े मामले का उद्भेदन


 हर खबर आप तक


भारत न्यूज़ लाइव 24


 रिपोर्टर आमिर आजाद



मधेपुरा जिला थाना अंतर्गत दो अलग अलग लूट कांड में चौसा पुलिस प्रशासन ने एक सप्ताह के अंदर मामले का उद्भेदन कर लुटे गए 177 बोरा मकई एवं ट्रैक्टर टेलर समेत तो दूसरी घटना में पांच लाख की लूट की गई रुपये में से ढाई लाख रुपया समेत अपराध कर्मी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

बताया जाता है कि पिछले सात जून को चौसा थाना क्षेत्र के कलासन से अपराधियों ने 177 बोरा लोड मकई को ट्रैक्टर समेत लूट लिया था जिसके बाद व्यापारी ने चौसा थाना मामला दर्ज कराया था । वहीं दूसरी घटना बीते तेरह तारीख को चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर एक व्यापारी से अपराधियों ने पांच लाख की लूट को अंजाम दिया था।

आज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने प्रेस वार्ता कर बताया कि चौसा थाना अंतर्गत अलग-अलग दो लूट कांड के मामले का उद्भेदन कर लिया गया है । जिसमें टीम गठित कर कई जगह छापेमारी की गई तथा एक अपराधी को दो दिन पूर्व दो अपराधी मिथुन कुमार एवं सिकन्दर यादव को गिरफ्तार जेल भेजा गया। पूछताछ के दौरान बताए गए निशानदेही तथा वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार  पर लुटे गए 170 बोरा मकई ट्रैक्टर ट्रेलर समेत बरामद की गई। यह बरामदगी पुरैनी थाना क्षेत्र के औराय से अजय शर्मा के गोदाम से की गई। ट्रैक्टर का इंजन तो पहले ही बरामद कर लिया गया था, ट्रेलर भी अजय शर्मा के गोदाम पर ही मिला अजय शर्मा को भी इस मामले में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बाकी भी अपराधी की तलाश जारी है। । 

वहीं दूसरी घटना दो दिन पूर्व चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर चौसा सहोरा टोला के पास एक व्यवसाई से पांच लाख रुपये की लूट की गई थी । उस मामले में भी मेरे द्वारा टीम गठित कर छापेमारी की गई थी उसका भी उद्भेदन करने में सफलता हासिल की गई है। जिस में लुटेरा पीड़ित व्यपारी का दोस्त ही निकला. दोस्त ने ही षड्यंत्र रच कर लूट करवाया था। व्यापारी और पीड़ित दोनों रतवारा ओपी अंतर्गत खावन दियरा निवासी हैं । इस मामले में संलिप्त लोगो की भी तलाश जारी है जल्द ही वह भी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

No comments