Breaking News

जिला महिला अस्पताल में प्रसूता ने बच्चे के गम में तीसरी मंजिल से कूदकर दे दी जान।



जिला महिला अस्पताल में प्रसूता ने बच्चे के गम में तीसरी मंजिल से कूदकर दे दी जान।


भारत-न्यूज लाइव 24  हर खबर आप तक मनोज पाल ब्यूरो चीफ बरेली


जिला महिला अस्पताल में बीते शनिवार की देर रात प्रसूता ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। 8 दिन पहले मृत बच्ची का जन्म होने से तनाव में थी।


मानसिक रूप तनाव हो ने से पूजा देर रात परिजनों को सोता छोड़कर वह बाहर निकली और तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बरेली भमौरा के बल्लिया गांव निवासी राकेश की पत्नी पूजा गर्भवती थी। 8 दिन पहले उसे जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसने मृत बच्ची को जन्म दिया था। मृत बच्ची पैदा होने के बाद से पूजा काफी परेशान थी। वह गुमसुम रहने लगी थी। उसकी दिमागी हालत भी बिगड़ गई थी। वह अक्सर चीखने चिल्लाने लगती थी। 

इसे देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ओल्ड मेटरनिटी वार्ड में भर्ती किया था और देखभाल के लिए सास राजवती और पति दोनों को वार्ड में जाने की अनुमति दी थी। बीते शनिवार की देर रात पूजा वार्ड से निकली और तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

चीख सुनकर अस्पताल स्टाफ आया तो देखा वह खून से लथपथ पड़ी थी। अस्पताल स्टाफ ने सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिला महिला अस्पताल की सीएमएस डॉ अलका शर्मा का कहना है कि मृत बच्ची जन्म देने के बाद से पूजा की दिमागी हालत बिगड़ गई थी। इसे देखते हुए देखभाल के लिए पति और सास दोनों को वार्ड में उसके साथ रुकने की अनुमति दी गई थी। 



भारत-न्यूज लाइव 24  हर खबर आप तक मनोज पाल ब्यूरो चीफ बरेली।  

No comments