Breaking News

गुरुग्राम- स्पेनिश महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप*

*गुरुग्राम- स्पेनिश महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप*




हरियाणा के गुरुग्राम से देश को शर्मसार करने वाली खबर आई है। गुरुग्राम में स्पेन की युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक युवक पार्टी के बाद रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने DLF फेज-1 थाने में केस दर्ज कर लिया है।


जानकारी मिली है कि एक प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट मैनेजर पर रेप करने का आरोप है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।फिलहाल पुलिस मामले की आगे की जांच में जुट गई है। पीड़िता गुरुग्राम स्थित IT कंपनी में इंटर्नशिप करती है। युवती भारत में एक साल की इंटर्नशिप के लिए स्पेन से भारत आई हुई है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि बीती रात पार्टी के बाद आरोपी ने रेप किया है। पूरी दुनियां में जहां हमारी संस्कृति की लोग तारीफ करते हैं वहीं कुछ लोग देश का नाम बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


पूरा देश खासकर उत्तर भारत के राज्यों में लगातार आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है। बता दें कि देशभर में दुष्कर्म और दूसरे अपराधों में वृद्धि हुई है। अभी कुछ ही दिन पहले अलीगढ़ में एक बच्ची की हत्या उसके बाद आगरा में एख वकील की हत्या की गई । देश के कई राज्यों में कानून व्यवस्था बेहद लचर हो चुकी है।



*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments