Breaking News

फिर चर्चाओं में आए उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर, ठुकरा दिया Bigg Boss-13 का न्योता*

*फिर चर्चाओं में आए उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर, ठुकरा दिया Bigg Boss-13 का न्योता*




अपनी फिटनेस और शानदार लुक के कारण चर्चित रहने वाले उज्जैन के एसपी सचिन अतुलकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने दोबारा रियलिटी शो बिग बॉस में जाने का ऑफर ठुकरा दिया है. सचिन अतुलकर को बिग बॉस के सीजन-13 का निमंत्रण आया था, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से इनकार कर दिया. वैसे तो अतुलकर फिल्म अभिनेता सलमान खान के फैन हैं

सचिन अतुलकर की कार्यशैली और उनका पुलिसिंग का तरीका पुलिस विभाग के लिए मिसाल बनकर उभरा है. इससे पहले भी बिग बॉस के सीजन-12 में एसपी सचिन अतुलकर को न्योता मिला था. लेकिन काम की व्यवस्तता बताते हुए उन्होंने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया था.


गौरतलब है कि सचिन अतुलकर की पर्सनेलिटी किसी हीरो से कम नहीं है. वो जहां जाते हैं, आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं. पुलिस विभाग में भी फिटनेस के मामले में उन्हें एक आइकॉन के रूप में देखा जाता है. वो राज्य के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं. इतना ही नहीं, अपनी फिटनेस को लेकर वो काफी सचेत रहते हैं. अतुलकर नियमित रूप से जिम जाते हैं, जहां दो से तीन घंटे तक व्यायाम करते हैं.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मे सचिन अतुलकर 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. अतुलकर का बतौर एसपी उज्जैन तीसरा जिला है. उज्जैन से पहले वो बालाघाट और सागर जिले में तैनात थे. महज 22 साल की उम्र में सचिन अतुलकर आईपीएस ऑफिसर बन गए थे. अतुलकर के उनके पिता फॉरेस्ट में थे और भाई सेना में हैं.


 *संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments