Breaking News

दिल्ली पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को डंडो से पीटा, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड*

*दिल्ली पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को डंडो से पीटा, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड*



दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में सोमवार को बेहद ही निंदनीय घटना हुई, जहां पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर और उसके बेटे को बीच सड़क पर जमकर पीटा. लेकिन ये तो अभी आधा सच है. दरअसल, रविवार रात को पुलिस की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल और ऑटो में टक्कर हो गई. इस पर ऑटो ड्राइवर और पुलिसकर्मियों में कहासुनी होने लगी, और ऑटो चालक ने SI पर तलवार से हमला कर दिया. 

फिर क्या, पुलिसकर्मियों ने ऑटो ड्राइवर को उसके बेटे सहित बीच सड़क पर जमकर डंडों से पीटाई की. घटना का वीडियो भी वायरल हो गया. पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस मामले में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीड़ित ऑटो चालक के परिवार से मिले और कड़ी कार्रवाई की मांग की

3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

बतादें, इस मामले में बर्बरता करने वाले 3 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं खबर ये भी है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पीड़ित ऑटो ड्राइवर से मिले. उन्होंने कहा, मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस द्वारा की गई बर्बरता बेहद निंदनीय और अन्यायपूर्ण है. मैं मांग करता हूं कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. केजरीवाल ने मामले में दिल्ली के एलजी , गृहमंत्री और दिल्ली पुलिस से कड़ी कार्रवाई मांग की है.


 

 *संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments