Breaking News

सीएमओ के निरीक्षण में मिली खामियां, सुधार के निर्देश गोला तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और सुधार संबंधी निर्देश दिया।  मंगलवार को दिन में करीब एक बजे तहसील मुख्यालय से सामु

सीएमओ के निरीक्षण में मिली खामियां, सुधार के निर्देश

गोला तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और सुधार संबंधी निर्देश दिया। 
    मंगलवार को दिन में करीब एक बजे तहसील मुख्यालय से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे सीएमओ श्रीकांत तिवारी ने सबसे पहले चिकित्सकों एवं कर्मचारियों की उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया। इसके बाद वे एक्सरे-रूम को देखा जहां रूम में गंदगी थी। वहीं हाल में टूटे हुए में पड़े थे जिसपर गंदगियां थी। इसके बाद वे लैबोरेटरी में पहुंचे जहां गंदगी देख भड़क गये। फिर वे आपरेशन थिएटर आदि को देखा। अस्पताल में लगा आरो खराब मिला जिसपर उन्होंने तत्काल ठीक कराने को कहा। फिर वे अस्पताल में फाटक व जंगलों पर परदा न लगे होने भड़क गये।  उन्होंने मौके पर उपस्थित अधीक्षक डा. डीके सांह से सारी व्यवस्थाओं को जल्द से जल्द सुधार करने को कहा। निरीक्षण के दौरान सहायक शोध अधिकारी सुधांशु श्रीवास्तव सहित आदि लोग उपस्थित थे।

No comments