Breaking News

केंद्र की मोदी सरकार से केवल मुस्लिम ही नहीं, देश की 72% आबादी को खतरा है': पप्पू यादव

केंद्र की मोदी सरकार से केवल मुस्लिम ही नहीं, देश की 72% आबादी को खतरा है': पप्पू यादव

मधेपुरा बिहार
 
हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के झिटकिया पंचायत के लक्ष्मीनिया गांव राम जानकी मेला परिसर में एनआरसी के विरोध में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि यह लड़ाई मुसलमानों की ही नहीं सभी देशवासियों की है। 

हिंदुस्तान में हर धर्म और जाति के लोगों के लिए जगह है, लेकिन केंद्र सरकार किसी खास मकसद के तहत सिर्फ मुसलमानों को ही नहीं देश की 72% आबादी को निशाना बना रही है। इसमें मुसलमान और दलित महादलित भी शामिल है। देश में करोड़ों लोगों के पास जमीन नहीं है यह लोग कैसे नागरिकता साबित करेंगे. भ्रूण हत्या, दहेज हत्या जैसे अपराध को रोकने के बजाय एनआरसी लागू करने में व्यस्त हैं। कभी नोट बंदी तो कभी जीएसटी 370 तो कभी जाति धर्म के नाम पर अशांति फैलाई जा रही है। केंद्र सरकार किसी खास मकसद के तहत सिर्फ मुसलमानों को ही नहीं देश की 72% आबादी को निशाना बना रही है। इसमें मुसलमान और दलित महादलित भी शामिल है। जब एनआरसी के लिए कोई प्रमाण पत्र मांगने आए तो कोई भी आदमी उनको प्रमाण पत्र नही दिखाएं। 

उन्होंने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हर बार मुस्लिम को ही निशाना बना रहे हैं. देश में 170 करोड़ लोगों के पास जमीन नहीं है। 30 करोड़ लोगों के पास घर नहीं है। 8,62 लाख लोगों के पास घर के कागजात नहीं है तो यह यहां के निवासी कैसे नागरिकता साबित करेंगे. सरकार पुलवामा में हुई घटना की जांच नहीं करा कर तीन तलाक पर कानून बनाती है। भ्रूण हत्या दहेज हत्या जैसे अपराध को रोकने के बजाय एनआरसी लागू करने में व्यस्त हैं। कभी नोट बंदी तो कभी जीएसटी कभी 370 तो कभी जाति धर्म के नाम पर अशांति फैलाए जा रही है। वहीं उन्होंने कहा किसी भी सूरत पर वापस लेना होगा। यह लड़ाई मुसलमानों की नहीं सभी देशवासियों की है। मौके पर जाप के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments