Breaking News

नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर अमीर आजाद 

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के जजहट सबैला पंचायत के मजरहट में गांव के ही एक युवक पर उसके बेटी के साथ जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया है । 

इस बावत पीड़िता मसोमात महिला 40 वर्षीय मंजू देवी ने थाना में आवेदन देते हुये कहा है कि बुधवार की देर रात खाना खाकर वह और उसकी बेटी अपने अपने कमरे में सोने चले गये । उसकी नाबालिग बेटी काॅलेजिएट उच्च विद्यालय में नवमीं में पढ़ती है । पड़ोसी के घर शादी होने के कारण महिलायें शादी में शामिल होने चली गई थी । इसी बीच घर को सूना पाकर पड़ोसी का बेटा रोशन कुमार बेटी के कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा । इसी बीच मौका पा कर मुंह से कपड़ा हटाकर उसकी बेटी ने हल्ला करना शुरू कर दिया । आवाज सुन उसके भैसुर और देवर भी वहाँ पर पहुंच कर युवक रोशन कुमार को पकड़ लिया । 

इस घटना की सूचना स्थानीय थाना सहित जिला के वरीय पदाधिकारी को भी दी गई । जिसके बाद सिंहेश्वर थानाध्यक्ष स्थल पर पहुंच लड़के और लड़की को थाना लेते आई । वहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि युवक के पिता राजकिशोर यादव व पूनम देवी इस घटना के बाद उसके परिवार के साथ गाली- गलौज के साथ- साथ मारपीट पर उतारू हो गए. वहीं थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में ले मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है ।

No comments