Breaking News

*थाना छपिया क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, खुलासा करने में छपिया पुलिस नाकाम*

*थाना छपिया क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, खुलासा करने में छपिया पुलिस नाकाम* 

*छपिया/ गोण्डा
छपिया में विगत एक दो महीने के अंदर चोरी की घटनायें बढ़ती जा रही है। पुलिस खुलासा करने में नाकाम रहीं है। चोर इतना निडर है।की थाने से 500मीटर की दूरी पर ही निशाना बनाते है। बताते चलें कि मामला थाना छपिया से ठीक 500 मीटर की दूरी पर चल रहे कोचिंग सेंटर संस्था 
के०आई०एम०टी०कंप्यूटर इंस्टीट्यूट से लैपटॉप की चोरी हुई हैं। कोचिंग सेंटर संचालक दीपक वर्मा ने बताया कि हर रोज की तरह बुधवार शाम को सेंटर सही तरह से लॉक करके घर गए थे।
संचालक दीपक वर्मा ने थाना छपिया में तहरीर देते हुए बताया।कि जब आज सुबह जब मैंने संस्था पर पहुंच कर संस्था खोला तो ऑफिस में लैपटॉप नही था। लैपटॉप ऑफिस में न देखकर तुरंत कंप्यूटर लैब में पहुंचा तो वहां पर भी लैपटॉप नही था। लैपटॉप कहीं न देखकर कर थानाध्यक्ष छपिया को सूचना दिया। थानाध्यक्ष ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए।उपनिरीक्षक राजकुमार सिंह को भेजकर घटना स्थल की जांच कराई गयी। संस्था संचालक ने बताया कि लैब में ऊपर ताला लगा हुआ था। जिससे लैब से कुछ भी गायब नही हुआ है लेकिन ऑफिस में आने के लिए छत के ऊपर से रास्ता था जिससे चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया।
छपिया थानाध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि लैपटॉप को सर्विलांस पर डाल दिया गया है।और जल्द से जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।
मण्डल(ब्यूरो)अशोक कुमार पाल

No comments