श्रीराम मंदिर पर फैसला आने के दूसरे दिन मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देने पहुँचे पूज्य गुरु जी - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Sunday, 10 November 2019

श्रीराम मंदिर पर फैसला आने के दूसरे दिन मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देने पहुँचे पूज्य गुरु जी

*श्रीराम मंदिर पर फैसला आने के दूसरे दिन मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देने पहुँचे पूज्य गुरु जी
।*

भारत न्यूज़ लाइव 24.......

लखनऊ ।  पूज्य गुरु जी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात कर राम मंदिर के पक्ष में फैसला आने पर शुभकामनाएं देते हुए उत्तर प्रदेश में बनाई गई चाक-चौबंद व्यवस्था पर मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी की पूरी कैबिनेट व शासन प्रशासन के अधिकारियों को बधाई दी। तथा राम मंदिर निर्माण में 11लाख रुपए का योगदान करने को भी कहा।

मुख्यमंत्री सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर पहुँचे पूज्य गुरु जी का मुख्यमंत्री ने शाल ओढ़ाकर कर स्वागत किया और प्रयागराज कुंभ की पुस्तक भेंट की। वहीं पूज्य गुरु जी ने भी आदरणीय मुख्यमंत्री जी को हरिद्वार काली मंदिर सिद्धपीठ में विराजमान महामाई की चुनरी ओढ़ाकर और नारियल भेट कर सम्मान किया। और उनके अब तक के कार्यकाल की जमकर सराहना भी की। पूज्य गुरु जी ने कहा कि आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी आप ने शपथ लेने के बाद जिस तरह जनहित की सरकार चलाई है वह तो सराहनीय है ही आपके द्वारा जो उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत किया है उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है।

*संबाददाता राजीव तिवारी (राजू)भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक सीधी*

No comments:

Post a Comment