Breaking News

दो - दो हत्याकांड के आरोपी 24 घन्टे के अंदर गिरफ्तार

*कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाई*
*दो - दो हत्याकांड के आरोपी 24 घन्टे के अंदर गिरफ्तार
*

*भारत न्यूज लाइव 24 हर खबर आप तक* रमाशंकर शाह माडां रिपोर्टर

सिंगरौली

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देश अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेन्डे के मार्गदर्शन और कोतवाली प्रभारी अरुण पांडेय की देख रेख में खुटार चौकी प्रभारी को बड़ी सफलता मिली थाना क्षेत्र में लगातार दो - दो हत्याओं से फैली सनसनी के आरोपी गण 24 घन्टे के अंदर गिरफ्तार।
दिनांक 16.11.2019 को ग्राम नौगई में बघमरिया बसोर को उसके पति के गैर मौजूदगी में छोटेलाल बसोर (देवर) और जीरामति बसोर (देवरानी)  द्वारा आपसी रंजिश के कारण मिट्टी का तेल डालकर आग लगा देने से उपचार हेतु जिला अस्पताल बैढ़न लाये थे जहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
सूचना पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी छोटेलाल बसोर और उसकी पत्नी जिरामती बसोर को फरार होने से पहले गिरफ्तार कर लिया।
इसी तरह खुटार चौकी क्षेत्र ग्राम खटखरी में फरियादी फूलमती पांडेय को उसके पड़ोसी आपसी रंजिस के कारण  17.11.2019 को अनूपा पांडेय और गीता पांडेय के द्वारा
शौच क्रिया की बात को लेकर हाँथ मुक्का और लाठी से मार पीट की गई।
फरियादी फूलमती पांडेय के रिपोर्ट पर अपराध कायम कर खुटार अस्पताल में मेडिकल परीक्षण व प्राथमिक उपचार कराया गया।दिनांक 18.11.2019 को रात में पेट व सीने दर्द हुआ और आहता की मृत्यु हो गई।
थाना क्षेत्र में लगातार  दो - दो हत्याओं से क्षेत्र में भय का माहौल ब्याप्त हो गया था।कोतवाली प्रभारी तत्तकाल संज्ञान में लेते हुए टीम को रवाना कर अपराधी अनूपा पांडेय और गीता पांडेय  को घर से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

No comments