मधेपुरा शहर में युवक युवती का शव मिलने सनसनी, प्रेम प्रसंग मे हत्या की आशंका - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Saturday, 12 October 2019

मधेपुरा शहर में युवक युवती का शव मिलने सनसनी, प्रेम प्रसंग मे हत्या की आशंका

मधेपुरा शहर में युवक युवती का शव मिलने सनसनी, प्रेम प्रसंग मे हत्या की आशंका




हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 1 नौलखिया नदी से पुलिस ने अज्ञात एक युवक- युवती का शव बरामद किया है । पुलिस की माने तो युवक- युवती की अज्ञात जगह पर हत्या कर शव को नदी में ठिकाने लगाया गया है । शव की पहचान नहीं हो सकी है । 

पुलिस  के उच्चाधिकारी ने अज्ञात शव के बावत सहरसा सुपौल के एसपी को जानकारी देते पता करने  कहा कि उनके जिले मे कोई  युवक- युवती के गायव होने की सूचना है। एक साथ युवक युवती का शव मिलने के साथ आसपास इलाके मे सनसनी फैल गई है ।

 शनिवार की सुबह सदर थानाध्यक्ष को वार्ड पार्षद ने सूचना दी कि नौलखिया नदी किनारे दो बोरी में लाश है । सूचना मिलते  ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । थानाध्यक्ष कमांडो दस्ता के साथ सूचना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि नदी दो बोरा में अलग अलग जगहों पर लाश है और लाश से बदबू आ रही है । 

थानाध्यक्ष ने तत्काल  घटना की जानकारी एसपी और  एसडीपीओ को दी । सूचना मिलते एसडीपीओ वशी अहमद ने घटना स्थल पर पहुंचकर नदी से बोरी को निकलवाया. जब बोरी खुला तो एक में युवक की और दूसरे बोरी में एक युवती की लाश बरामद हुई । शव के शरीर पर नाम मात्र का कपड़ा था, युवती लाश अर्द्धनग्न अवस्था में मिली । युवती के मुंह से जीभ बाहर थी. आशंका है की युवती की बदमाश ने गला दबा कर हत्या की है. युवक के शव की पहचान होना सम्भव नही था। जबकि युवती के शव की पहचान हो सकती है। पुलिस  को आशंका है कि युवक  युवती के आपत्तिजनक स्थिति  में पाये जाने पर हत्या कर दोनों के शव को बोरा में डालकर नदी में फेक दिया ।

 पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे लेते हुए  पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया । थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीण ने शव  को नदी में तीन दिन पहले देखा था लेकिन किसी ने इसकी सूचना नहीं दी. शनिवार की सुबह वार्ड पार्षद ने शव की जानकारी  दी। शव काफी गल गया है, पहचान सम्भव नहीं है। शव गत दिन नदी में पानी के उफान के बीच अन्यत्र  जगह से बह कर आया है ।

शव काफी गल जाने के कारण डॉक्टर ने स्थानीय स्तर पर पोस्टमार्टम से इंकार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है । शव का पोस्टमार्टम कर आये सदर अस्पताल  के डा॰ सन्तोष कुमार ने वताया कि शव पांच से सात दिन पुराना है ।

मौके पर मधेपुरा सदर एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि युवक युवती की हत्या का मामला है. आशंका है कि दोनो की हत्या दस दिन पूर्व अन्यत्र की गयी है । हत्यारे ने शव को बोरी में बालू भरकर शव को डालकर नदी में फेक दिया ताकि शव नदी से उपर न आये लेकिन नदी में पानी बढ़ने से बोरी बहते बहते नदी के किनारे आ गया । युवती की पहचान सम्भव है, युवक की पहचान सम्भव नहीं है।

उन्होने आशंका जताई कि शव जिले के सीमावर्ती जिला सुपौल और सहरसा हो सकता है. दोनो जिले के पुलिस अधीक्षक को सूचना भेजी गयी है ।

No comments:

Post a Comment