गरीब ब्राह्मण रजनीकांत उर्फ नुनु तिवारी के निर्मम हत्या पर परिजनों मिले हम प्रवक्ताअमरेंद्र त्रिपाठी - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Friday, 11 October 2019

गरीब ब्राह्मण रजनीकांत उर्फ नुनु तिवारी के निर्मम हत्या पर परिजनों मिले हम प्रवक्ताअमरेंद्र त्रिपाठी

*गरीब ब्राह्मण रजनीकांत उर्फ नुनु तिवारी के निर्मम हत्या पर परिजनों मिले हम प्रवक्ताअमरेंद्र त्रिपाठी
*
पटना 10 अक्टूबर 2019 
रिपोर्टः
दिनेश कुमार पंडित
  बिहार के राजधानी पटना में    हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने मृतक के परिजनों से मिलने के बाद पटना लौटने पर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पालीगंज कर्णपुरा ग्राम में एक गरीब ब्राह्मण रजनीकांत उर्फ नुनु तिवारी के निर्मम हत्या के उपरांत उनके परिजनों से मिलने हम पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, जाप के युवा परिषद के  प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी, अखिल भारतीय बहुभाषीय ब्राह्मण महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी,ब्रजेश मिश्रा, पंडित कमल किशोर त्रिपाठी, पंडित श्री राम विनोद उपाध्याय, श्री प्रमोद चौबे आदि सामाजिक एवं राजनीतिक नेताओं ने उनके पैतृक गांव कर्णपुरा सिगोली, थाना अंतर्गत पालीगंज पटना पहुंच कर पीड़ित परिवार और उनके बच्चों से मुलाकात की।        
      त्रिपाठी ने बताया कि घटनास्थल पर स्थानीय लोगों द्वारा यह बताया गया कि जिनकी हत्या हुई है उन्होंने कुछ दिन पूर्व अपनी जमीन को आरोपी के हाथों बेचा था महज ₹15 हजार रुपए बाकी थे और वह अपना पैसा मांगने उनके पास गए थे क्योंकि उनके पास पैसे का अभाव था और उनको अपना घर बनाना था इसलिए उन्होंने जमीन बेची थी और उसी के गृह प्रवेश के लिए वह अपना हजार रुपए मांग रहे थे ।नवमी के ठीक 1 दिन पहले यानी 6 अक्टूबर को पैसा मांगने के क्रम में कुछ बात हुई होगी और अगले दिन सुबह में 7:00 बजे के करीब नवमी के दिन रामसुभग सिंह और उनके पुत्र राकेश सिंह उर्फ चुन्नू सिंह धारधाार खंजर से उनके घर से बुलाकर उनके घर के सामने ही उनकी निर्मम हत्या कर दी ।जिसका खून का निशान अभी भी उस जगह थक्के के रूप में पड़ा हुआ है । निर्मम हत्या को लेकर लोगों गांव वालों के बीच शोक की लहर है।
‌        हम प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने इस निर्मम हत्या की निंदा करते हुए कहा कि एक अपराधी को प्रशासन द्वारा पकड़ा गया है और दूसरा अपराधी अभी भी कानून के गिरफ्त से बाहर है उसे अविलंब गिरफ्तार कर जेल भेजने का कार्यवाही की मांग की है। स्थानीय लोगों का मानना है कि वह अपने दबंगई के कारण इस हत्या को बाहर रहकर प्रभावित कर सकता है। 
       त्रिपाठी ने राज्य सरकार से रजनीकांत उर्फ नुनु तिवारी के परिवार को न्याय दिलाने के साथ-साथ हत्या के इस मामले को स्पीडली ट्राई करा कर अपराधी को फांसी की सजा हो या उन्होंने सरकार से मांग की।     
      इस निर्मम हत्या के संबंध में प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी,चाणक विकास मोर्चा के संयोजक ब्रजेश मिश्रा ,जप युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी, श्री राजेंद्र तिवारी,पंडित कमल किशोर त्रिपाठी, श्री राम विनोद उपाध्याय, प्रमोद चौबे आदि सामाजिक संगठन से जुड़े लोगों का एक शिष्टमंडल डीएसपी से मिलकर वस्तु स्थिति की जानकारी ली और सख्त से सख्त करवायी की मांग की । पालीगंज डीएसपी ने इस निर्मम हत्या के दोषियों के प्रति उचीत करवायी का आस्वाशन दिया हैं।

No comments:

Post a Comment