धनतेरस से शुरू होकर भैयादूज तक चली माता लक्ष्मी और भगवान गणेश सहित माता सरस्वती की मूर्ति को नदी में शांतिपूर्वक विसर्जित किया। - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 29 October 2019

धनतेरस से शुरू होकर भैयादूज तक चली माता लक्ष्मी और भगवान गणेश सहित माता सरस्वती की मूर्ति को नदी में शांतिपूर्वक विसर्जित किया।

सादुल्लाहनगर/बलरामपुर

धनतेरस से शुरू होकर भैयादूज तक चली माता लक्ष्मी और भगवान गणेश सहित माता सरस्वती का पूजा विधि विधान से करके विसर्जन किया गया।मंगवार को भक्तों ने गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकालकर माता लक्ष्मी और भगवान गणेश सहित माता सरस्वती का विसर्जन किया। सादुल्लाहनगर क्षेत्रों में सुरक्षा की कड़ी इंतजाम किए गए थे।ग्रामीण क्षेत्रों से माता लक्ष्मी और भगवान गणेश सहित माता सरस्वती का विसर्जन जुलूस धूमधाम से निकाला गया। रंग बिरंगे अबीर व डीजे पर बज रहे भक्ती गीतो पर बच्चों ने खूब डांस किए।इसके साथ बड़ी संख्या में पुरुष व महिलाएं इसमें शामिल हुई। जुलूस ग्रामीण क्षेत्रों से निकलकर बाजारो से  होते हुए अपने परंपरागत मार्गो से गुलरिहवा घाट पर पहुँची। वहां भक्तों विधि विधान से माता लक्ष्मी और भगवान गणेश सहित माता सरस्वती की पूजा अर्चना कर प्रतिमा को नदी में विसर्जित किया गया।
थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार यादव के निर्देशानुसार विसर्जन शांति पूर्वक करने के निर्देश दिए।उपनिरीक्षक साहब कुमार, 
कांस्टेबल - लक्ष्कमीकान्त,बिमलेश सिंह,अनिल कुमार यादव,मनोज पाण्डेय,यशवन्त यादव,आर डी यादव मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment