हमें स्वयं बदलना होगा। हमारी कथनी व करनी एक होना चाहिए, तभी सफलता आपके साथ होगी। हमें सफल होने के लिए मेहनत और लगन से प्रयास करना पड़ता है - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Sunday, 6 October 2019

हमें स्वयं बदलना होगा। हमारी कथनी व करनी एक होना चाहिए, तभी सफलता आपके साथ होगी। हमें सफल होने के लिए मेहनत और लगन से प्रयास करना पड़ता है

हमारी कथनी व करनी एक हो, सफलता अवश्य मिलेगी- मंत्री  प्रद्युम्न सिंह तोमर


शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज



शिवपुरी/ हमें स्वयं बदलना होगा। हमारी कथनी व करनी एक होना चाहिए, तभी सफलता आपके साथ होगी। हमें सफल होने के लिए मेहनत और लगन से प्रयास करना पड़ता है। इसके लिए यह भी जरूरी है कि हम स्वयं प्रयास करें। यह बात प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।
रविवार को मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से आयोजित विजयादशमी मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव सिंह तोमर कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रहे। अध्यक्ष मानसिंह सिकरवार ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। यह कार्यक्रम बैराड़ के ताज में आयोजित किया गया।
  खाद्य मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा इस प्रकार के आयोजन बंधुत्व व समरसता के प्रतीक है। यह हमारी संस्कृति को संजोकर रखने का एक माध्यम है। समारोह में पोहरी विधायक श्री सुरेश राठखेड़ा सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
विधायक निधि से बनेगा मंगल भवन
कार्यक्रम में अतिथि पोहरी विधायक श्री सुरेश राठखेड़ा ने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की मांग पर कहा कि मंगल भवन बनाने पर विचार किया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया है कि विधायक निधि से मंगल भवन बनाया जाएगा। इसका एस्टीमेट तैयार कराया जाए।
इन प्रतिभाओं का हुआ सम्मान
विजयादशमी मिलन समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उच्च प्रदर्शन करने वाले युवा प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इन प्रतिभाओं को पुरुस्कार वितरित किये। कार्यक्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा में टॉप करने वाले दिग्विजय सिंह सिकरवार, सिविल जज परीक्षा में चयन होने पर मोहिनी भदौरिया को सम्मानित किया गया। इसी प्रकार आशीष तोमर, शैलू तोमर को आर्मी, गौरव तोमर का पुलिस में चयन होने पर सम्मानित किया गया। बारहवीं परीक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने वाले स्वप्निल भदौरिया, सोनाली तोमर सहित अन्य युवाओं को पुरस्कार दिए गए।



विनोद कुमार प्रजापति


9713214512

No comments:

Post a Comment