रीवा के लोकप्रिय नेता राज्यसभा सांसद श्री राजमणि पटेल द्वारा लौवा लक्ष्मणपुर में गाँधी जयंती के अवसर पर चाय चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Friday, 4 October 2019

रीवा के लोकप्रिय नेता राज्यसभा सांसद श्री राजमणि पटेल द्वारा लौवा लक्ष्मणपुर में गाँधी जयंती के अवसर पर चाय चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया

*रीवा के लोकप्रिय नेता राज्यसभा सांसद श्री राजमणि पटेल द्वारा लौवा लक्ष्मणपुर में गाँधी जयंती के अवसर पर चाय चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया

।*



*भारत न्यूज लाइव 24 हर खबर आप तक जिला रीवा ब्यूरो चीफ विनोद कुमार पाठक*




रीवा जिले के लौवा उर्फ लक्ष्मणपुर में रीवा के लोकप्रिय नेता राज्यसभा सांसद श्री राजमणि पटेल द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर चाय चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।जिसमें क्षेत्र के समस्त वरिष्ठ नागरिक एवं ग्रामीण जनता उपस्थित रहे।
                  कार्यक्रम को संचालित करते हुये सांसद महोदय ने समस्त ग्रामीण जनो की समस्याओं को जानने का प्रयास किया, एवं उनके निराकरण का आस्वासन दिया।
               साथ ही सांसद महोदय ने वृक्षा रोपण कर पर्यावरण को स्वक्ष बनाने की अपील की ,एवं ग्रामीण जनो को महात्मा गांधी के सपनो का स्वक्ष भारत बनाने का आग्रह किया।
           एवं राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे जन उन्मूलक योजनाओं से अवगत कराया गया।साथ ही उन योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने का आस्वासन दिया गया।
               सांसद महोदय के आगमन पर क्षेत्रीय जनता में काफी उत्साह देखा गया एवं लोगों ने खुल कर सांसद महोदय से अपनी समस्याओं के सम्बंध में चर्चा की।

No comments:

Post a Comment