25 शिक्षकों का वेतन काटा गया - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 29 October 2019

25 शिक्षकों का वेतन काटा गया

निरीक्षण के दौरान स्कूलों से अनुपस्थित मिले शिक्षक




25 शिक्षकों का वेतन काटा गया


शिवपुरी ब्रेकिंग न्यूज

शिवपुरी/ जिले के शासकीय विद्यालय के निरीक्षण के लिए दल गठित किए गए हैं। इन निरीक्षण दलों द्वारा विकासखंड खनियाधाना, पोहरी, बदरवास, शिवपुरी एवं पिछोर के स्कूलों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कई स्कूलों में शिक्षक बिना किसी सूचना एवं सक्षम अधिकारी की स्वीकृति के अनुपस्थित पाए जाने पर 25 शिक्षकों के विरूद्ध वेतन काटने की कार्रवाई की है।
जिला शिक्षा अधिकारी श्री कटियार ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय के अनुपस्थित शिक्षकों में खनियांधाना के ग्राम रही के शिक्षक विक्रम मौर्य एवं वेदवती पाराशर तथा माध्यमिक विद्यालय के अनुपस्थित शिक्षकों में खनियांधाना के ग्राम नगरैला के शिक्षक नाथूराम कोली, नदनवारा के बैजनाथ प्रसाद, मायापुर के तिमोथियुस तिर्की, महरौली के नवीन बामौरिया, देवखेड़ा के जितेंद्र सिंह राजावत, सुजवाहा के रविंद्र पाठक एवं रामलाल भगत, गरेठा के किशन लाल लोधी, कालीपहाड़ी डामरौंन के महेश पाठक एवं मनीष कुमार राय, गूगरी के मोहित भार्गव का वेतन काटा गया है।
इसी प्रकार पिछोर के माध्यमिक विद्यालय केंडर के शिक्षक दिनेश गुप्ता, जगभान सिंह कलावत एवं मनीराम सेन और माध्यमिक विद्यालय भरतपुर की शिक्षक प्रज्ञा मौर्य का वेतन काटा है। विकासखण्ड बदरवास के माध्यमिक विद्यालय अकाझिरी के प्रधानाध्यापक प्रभूलाल जाटव, शिक्षक राजकुमार यादव, अजीत जैन एवं पवन कुमार यादव, मडवासा के यादवेंद्र सिंह, पोहरी के माध्यमिक विद्यालय खोदा की सहायक शिक्षक जानकी जाटव, शिवपुरी के माध्यमिक विद्यालय सिकंदरपुर के अतिथि शिक्षक कदम सिंह रावत और सतीश यादव का वेतन काटा गया है।



विनोद कुमार प्रजापति


9713214512

No comments:

Post a Comment