मधेपुरा में हुआ डिज्नीलैंड मेला का उद्घाटन हर खबर आप तक भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्टर आमिर आजाद - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Saturday, 5 October 2019

मधेपुरा में हुआ डिज्नीलैंड मेला का उद्घाटन हर खबर आप तक भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्टर आमिर आजाद

मधेपुरा में हुआ डिज्नीलैंड मेला का उद्घाटन

हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर आमिर आजाद

मधेपुरा के बी.एन. मंडल स्टेडियम, में डिज्नी लैंड मेला का उद्घाटन सदर एस.डी.पी.ओ वशी अहमद, पार्षद सह सशक्त स्थायी समिति सदस्य रेखा यादव, पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.

मालूम हो कि मेले में कई प्रकार के झूले लगाए गए हैं. एस.डी.पी.ओ वशी अहमद ने कहा कि मेला मनोरंजन का स्थान है. आप सब भी दशहरे मेला के साथ-साथ डिज्नी लैंड मेला का भी लुत्फ उठाए. उन्होंने यह भी कहा कि दुर्गापूजा को लेकर असामाजिक तत्वों पर पुलिस नजर बनाए रखी है. पकड़े जाने पर उनसे सख्ती बरती जाएगी. 

वहीं पार्षद रेखा यादव ने कहा कि मेला में भीड़ होगी इसके लिए महिला, पुरूष दोनों बलों की प्रतिनियुक्ति आवश्यक है. पूर्व पार्षद ध्यानी यादव ने कहा कि डिज्नी लैंड मेला लगने से युवा वर्ग काफी उत्साहित है. 

वहीं मेला के मैनेजर बी.एन. पात्रा ने कहा कि मेला में अनेक तरह के झूलों जैसे ब्रेक डांस, टोरा-टोरा, टॉवर झूला, रसियन झूला बच्चों के लिए वाटर बोट, हेलीकॉप्टर झूला, घोड़ा-हंस झूला, बच्चों के मनोरंजन के लिए 3 डी शो खासकर के लगाया गया है. इतना ही नहीं घेरलू एवं निजी उपयोग में आने वाली चीजें जैसे मेदनीपुर का अचार औऱ एक्यूप्रेशर, फेंगशुई (मुम्बई का चप्पल), चूड़ी, ज्वेलरी, कपड़ा के साथ-साथ घेरलू उपयोग का सभी सामान यहाँ उपलब्ध हैं. मौके पर मेला मैनेजर बी.एन. पात्रा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.

No comments:

Post a Comment