विकास खण्ड गैड़ास बुजुर्ग के अंतर्गत ग्राम सभा भरतपुर के मजरा ओरीडीह के निवासी रोहित कुमार की पत्नी शांति देवी उम्र (23)वर्ष जोअज्ञात कारणों से छत के कुंडी में साड़ी से गले में फ़ांस डालकर अपनी जान दे दी। - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Friday, 11 October 2019

विकास खण्ड गैड़ास बुजुर्ग के अंतर्गत ग्राम सभा भरतपुर के मजरा ओरीडीह के निवासी रोहित कुमार की पत्नी शांति देवी उम्र (23)वर्ष जोअज्ञात कारणों से छत के कुंडी में साड़ी से गले में फ़ांस डालकर अपनी जान दे दी।


 अशोक कुमार पाल
रेहरा बाजार /बलरामपुर

उतरौला तहसील विकास खण्ड गैड़ास बुजुर्ग के अंतर्गत ग्राम सभा भरतपुर के मजरा ओरीडीह के निवासी  रोहित कुमार की पत्नी शांति देवी उम्र (23)वर्ष जोअज्ञात कारणों से छत के कुंडी में साड़ी से गले में फ़ांस डालकर अपनी जान दे दी। सुबह दरवाजा न खुलने के कारण पड़ोसियों के आवाज देने पर भी दरवाजा न खुलने पर खुली खिड़की से देखने पर पता चला कि शांति देवी छत से लटकी हुईं है । सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका का पति घर पर नहीं था।दिनांक10अक्टूबर को वह घर पर था।घटना आज दिनांक 11अक्टूबर को प्रकाश में आने पर मृतका का  पति नहीं दिखाई पड़ा। जब घटना की सूचना थाना रेहरा बाजार प्रभारी निरीक्षक विनोद अग्निहोत्री को हुआ तो अपनी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर  छत से लटकी लाश को कब्जे में लेकर गांव के व्यक्तियो के समक्ष पंचनामा करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए बलरामपुर भेजा दिया गया।जब इस संबंध में थाना रेहरा बाजार प्रभारी निरीक्षक से जानकारी किया गया।उन्होंने ने बताया कि घटना की छानबीन चल रही हैं।पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्यवाही की जाएगी। 


अशोक कुमार पाल

No comments:

Post a Comment