मुहर्रम पर नही बजेगा डीजे, नये मोटर एक्ट पर रहेगी विशेष चौकसी - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Saturday, 7 September 2019

मुहर्रम पर नही बजेगा डीजे, नये मोटर एक्ट पर रहेगी विशेष चौकसी

मुहर्रम पर नही बजेगा डीजे, नये मोटर एक्ट पर रहेगी विशेष चौकसी



हर खबर आप तक

भारत न्यूज़ लाइव  24 

रिपोर्टर आमिर आजाद

मधेपुरा सदर थाना में मोहर्रम को लेकर शुक्रवार  को एसडीएम वृन्दा लाल की अध्यक्षता  मे एक शान्ति समिति की बैठक हुई, जिसमें समुदाय के लोगों ने शिरकत किया ।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम श्री लाल ने दोनों समुदाय को मुहर्रम आपसी भाई चारा के रूप मनाने की अपील की  ।
उन्होने दोनो समुदाय के लोगो से समस्या व सुझाव की मांग  की और दोनो समुदाय के लोगो ने अपनी अपनी समस्या को रखा   । एसडीएम  ने हर समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया ।

एसडीएम श्री  लाल और एसडीपीओ वशीअहमद ने मोहर्रम के अवसर पर डीजे बजाने पर पूरी पाबंदी लगा दी. उल्लंघन करने के विरूद्ध करवाई करने की आदेश दिया है. साथ ही कहा कि बिना सायलेंसर वाला बाइक नहीं चलेगा ।

उन्होने कहा कि मोहर्रम के मौके पर दो लाउड स्पीकर का आदेश दिया है. साथ ही त्योहार सिर्फ  एक दिन यानी 10 तारीख को होगा । बिना लाइसेंस  के ताजिया निकालने पर कड़ी कार्रवाई  की जायेगी ।   एसडीएम ने कहा कि मोहर्रम के मौके पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है संवेदनशील  स्थल पर पुलिस बल  तैनात रहेगे ।  उन्होने कहा कि मुहर्रम के अवसर  पर शराब  कारोबारी और शराबी की गिरफ्तारी  के लिए  विशेष छापामारी की जायेगी।
एसडीएम श्री लाल ने कहा कि मोहर्रम  के मौके पर नये मोटर एक्ट  को शत प्रतिशत लागू हो, इसपर विशेष चौकसी रहेगी ।

 बैठक में एसडीपीओ वशी अमहद, बी ॰डी॰ओ॰ थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार, विशाल  कुमार बबलू, अशोक  चौधरी,डा॰ नीरज कुमार, नरेश पासवान,  ध्यानी यादव, गुड्डू  यादव, मो॰ शौकत अली, पंकज यादव , उमेश  यादव, गणेश गुप्ता, विश्वनाथ गुप्ता,  विषणुदेव यादव विक्रम,वेचन कुमार ,मो॰ शफीक आलम ,मो॰कारी मो॰तबरेज, मो॰खलील, मो॰हुसैन  सहित दर्जनों लोग उपस्थित  थे।

No comments:

Post a Comment