बाइक से जा रहे सेल्समैन पर गड़ासा से हमला, तड़प-तड़प कर हो गई मौत, छेड़खानी के आरोपी पर हत्या का संदेह* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 17 September 2019

बाइक से जा रहे सेल्समैन पर गड़ासा से हमला, तड़प-तड़प कर हो गई मौत, छेड़खानी के आरोपी पर हत्या का संदेह*

*💥रीवा- बड़ी खबर💥*


*भारत न्यूज लाइव 24 हर खबर आप तक {m.p.हेड क्राइम धीरेंद्र पाडेय बड़खरा 740}*
 *रीवा मो.9893669428/8839535520*


*✍धीरेंद्र पाडेय की कलम से...✍*

*🔥बाइक से जा रहे सेल्समैन पर गड़ासा से हमला, तड़प-तड़प कर हो गई मौत, छेड़खानी के आरोपी पर हत्या का संदेह*


*रीवा* मध्यप्रदेश के रीवा शहर ( रीवा पुलिस ) अंतर्गत सरेराह एक सेल्समैन को गड़ासा से हमला कर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि रीवा-सेमरिया बाया बीडा मार्ग पर सुबह जब ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चोरहटा पुलिस की जानकारी दी गई। सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है
इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो छेड़खानी के आरोपी पर हत्या का संदेह है। घटना चोरहटा थाना अंतर्गत सार्क इन होटल के बाईपास की बताई जा रही है।
*ये है मामला*
मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना अंतर्गत पड़रा निवासी उपेंद्र समदरिया मंगलवार की तड़के करीब 5:00 बजे अपने गांव पुरवा करमई थाना सेमरिया जाने के लिए मोटरसाइकिल से घर से निकले थे। गांव की शासकीय उचित मूल्य की दुकान में सेल्समैन के रूप में वे पदस्थ थे। चोरहटा थाना अंतर्गत बाईपास में सार्क इन होटल के समीप पहुंचे तो वहां किसी ने गड़ासा से उन पर हमला कर दिया। सरेराह वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। करीब 6:30 बजे लोगों ने उनको घायल अवस्था में पड़े देखा जिसकी सूचना पुलिस को दे दी।
*वारदात में प्रयुक्त गड़ासा जब्त*
उनको तत्काल उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में सनाका खिंच गया। मौके पर पुलिस को वारदात में प्रयुक्त गड़ासा व उनकी बाइक बरामद हुई है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उनकी बेटी के साथ मई महीने में एक युवक ने छेड़खानी की थी जिस पर सिविल लाइन थाने में आरोपी खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। परिजन उक्त युवक पर ही हत्या का संदेह जता रहे हैं।फिलहाल पुलिस उक्त युवक की तलाश में जुटी है।

No comments:

Post a Comment