एजेंसियों के जरिए लोगों को चुनिंदा ढंग से निशाना बना रही है सरकार : राहुल गांधी* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Wednesday, 4 September 2019

एजेंसियों के जरिए लोगों को चुनिंदा ढंग से निशाना बना रही है सरकार : राहुल गांधी*

*एजेंसियों के जरिए लोगों को चुनिंदा ढंग से निशाना बना रही है सरकार : राहुल गांधी*

कर्नाटक के पूर्व मंत्री डी के शिवकुमार की प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार जांच एजेंसियों और सत्तापक्ष के साथ मिले हुए मीडिया का इस्तेमाल करके विपक्ष के लोगों को चुनिंदा ढंग से निशाना बना रही है। 
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘डी के शिवकुमार की गिरफ्तारी ईडी/सीबीआई एवं सत्तापक्ष के प्रभाव वाले मीडिया का इस्तेमाल करके सरकार की ओर से जा रही प्रतिशोध की राजनीति का एक और उदाहरण है।’’ गौरतलब है कि धनशोधन के आरोप में मंगलवार की रात शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया। 
देश :हमें ये समझना होगा कि लोगों ने कांग्रेस छोड़ BJP को वोट क्यों दिया : शशि थरूरकेंद्र सरकार ग्रामीण रोजगार योजना के लिए भुगतान में देरी कर रहा है : ममताभारत-पाक के बीच सफल रही करतारपुर कॉरिडोर पर बैठक, वीजा फ्री यात्रा कर सकेंगे श्रद्धालुकश्मीर में घुसपैठ के दौरान पकड़े गए दो आतंकी, सेना ने बोला- हिंसा की साजिश रच रहा है PAKशिवकुमार की गिरफ्तारी पर बोली कांग्रेस - हम डरने वाले नहीं, कठिन सवाल पूछते रहेंगेभाजपा का दावा- जांच एजेंसियों के पास शिवकुमार के खिलाफ हैं पुख्ता सबूतशिवकुमार को आज दिल्ली की एक अदालत ME पेश किया गया। प्रवर्तन निदेशालय ने धनशोधन के एक मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था। मंगलवार की रात गिरफ्तार किए गए शिवकुमार को विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ के समक्ष पेश किया गया। राष्ट्रीय राजधानी के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चिकित्सीय जांच के बाद 57 वर्षीय कांग्रेस नेता को अदालत लाया गया। 
वरिष्ठ अधिवक्ता- अभिषेक मनु सिंघवी और दायन कृष्णन अदालत में शिवकुमार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री और कनकपुरा सीट से मौजूदा विधायक शिवकुमार मंगलवार को चौथी बार पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष यहां उसके मुख्यालय में पेश हुए थे। कई घंटों की पूछताछ के बाद शिवकुमार को धन शोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया। ईडी ने शिवकुमार, नयी दिल्ली में कर्नाटक भवन के कर्मचारी हनुमनथैया और अन्य के खिलाफ पिछले साल सितंबर में धनशोधन का मामला दर्ज किया था। 


 *संवाददाता राजीव तिवारी सीधी भारत  न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप*

No comments:

Post a Comment