बाइक सवार महिला की मौत, एक गंभीर हर खबर आप तक भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्टर आमिर आजाद - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Saturday, 7 September 2019

बाइक सवार महिला की मौत, एक गंभीर हर खबर आप तक भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्टर आमिर आजाद

बाइक सवार महिला की मौत, एक गंभीर

हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24 

रिपोर्टर आमिर आजाद





शहर के कॉलेज चौक के पास बुधवार को बस की ठोकर से बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। बाइक सवार एक अन्य महिला और चालक भी जख्मी हो गए। महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। बस का शीशा भी तोड़ दिया। उग्र भीड़ ने बस को आग के हवाले करने का प्रयास किया लेकिन मौके पर पहुंचे कमांडो दस्ता ने स्थिति को संभाल लिया।
सड़क पर काफी देर तक उपद्रव होता रहा लेकिन घटना स्थल पर पुलिस- प्रशासन का कोई वरीय अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। शंकरपुर के बरियाही निवासी रुक्मणी देवी अपनी पतोहु कंचन देवी और गांव के एक युवक धीरेंद्र कुमार के साथ बुधवार को मधेपुरा आयी थी। रुक्मणी देवी अपनी पतोहू का इलाज कराने आयी थी। डॉक्टर से इलाज कराने के बाद वापस लौटने के दौरान करीब तीन बजे कॉलेज चौक गोलबंर के पास सिंहेश्वर की ओर से आ रही एमपी रथ रूकमंती बीआर19 एफ 3495 नामक बस बाइक ठोकर लग गया। दुर्घटना में बाइक से गिरने के बाद रुक्मणी देवी बस के टायर की चपेट में आ गयी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।
दुघटना में पतोहू को सर में गंभीर चोट आयी। बाइक चालक युवक को हल्की चोट लगी। दुर्घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी। लोगों ने तत्पराता दिखाते हुए कंचन देवी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के बाद मौका देखते ही चालक बस छोड़कर फरार हो गया। दूसरी ओर गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। युवकों नेे आसपास की दुकानों को निशाना बनाते हुए पथराव शुरू कर दिया। स्थिति को देखते हुए दुकानदारों ने अपनी दुकानों का शटर गिरा लिया। घटना की सूचना पर कमांडो और पुलिस कर्मियों ने गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। सड़क जाम रहने से लोगों परेशान रहे।

No comments:

Post a Comment