मधेपुरा शहर में शराब का जखीरा बरामद, कारोबारी फरार: भीषण बारिश का उठा रहे थे फायदा हर खबर आप तक भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्टर अमीर आजाद - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Sunday, 29 September 2019

मधेपुरा शहर में शराब का जखीरा बरामद, कारोबारी फरार: भीषण बारिश का उठा रहे थे फायदा हर खबर आप तक भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा शहर में शराब का जखीरा बरामद, कारोबारी फरार: भीषण बारिश का उठा रहे थे फायदा



हर खबर आप तक 

भारत न्यूज़ लाइव 24

रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया मे रविवार की शाम कमांडो दस्ता ने एक घर में छापामारी कर विदेशी शराब  के 800 सौ से अधिक बोतलों का जखीरा बरामद किया है.

इस मामले मे पुलिस ने दो युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी भीषण वर्षा के बीच शराब की एक बड़ी खेफ  लेकर आ रही है. इसी बीच कमांडो दस्ता सूचना स्थल पर पहुंची तो कारोबारी शराब को एक घर में रख कर चुके थे । कमांडो ने  कारोबारी के घर छापामारी कर शराब  बरामद किया है ।

इस बावत देर शाम एसडीएम वृन्दा लाल और  एसडीपीओ वशी अहमद ने संयुक्त  रूप से सदर थाना मे पत्रकार  सम्मेलन को सम्बोधित  करते हुए कहा कि सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कारोबारी शहर के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया मे शराब की एक बड़ी खेप लेकर आ रहे हैं. थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार द्वारा गठित एक पुलिस टीम विधि व्यवस्था के उप थानाध्यक्ष महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर राम कुमार सिंह, कमांडो  हेड विपिन  कुमार, उदय  सहित  कमांडो दस्ता नवटोलिया पहुंची तो तब तक शराब  की खेप शराब लाकर कारोबारी शराब को छुपाकर रख दिए थे. पुलिस  को सूचना मिली कि प्रभात यादव उर्फ उरेन के घर भारी मात्रा में शराब है. फिर पुलिस  ने उसके घर छापामारी की तो शराब का जखीरा बरामद हुआ है ।

उन्होने बताया कि छापामारी मे बरामद विदेशी शराब 795 बोतल और बीयर का 56 केन बरामद हुआ  है । शराब कारोबारी पुलिस के पहुँचने पर पुलिस देखकर फरार हो गए लेकिन कारोबारी की पहचान हो गई है । इस छापामारी के दौरान दो युवक को पूछताछ के लिए लाया गया है।

बताया कि बरामद शराब हरियाणा निर्मित है । शराब कारोबारी के रूप मे पहचान हुए  प्रभात यादव के पूर्व इतिहास  को खंगाला जा रहा है. अब तक जो सूचना मिली है प्रभात यादव शराब कारोबारी के रूप मे एक वर्ष पूर्व गिरफ्तार हो कर जेल गया है।
एसडीएम  ने कहा कि सदर थाना की यह बड़ी उपलब्धि है. दुर्गा पूजा के मद्दे नजर पुलिस काफी चौकस है और शराब कारोबारी पर विशेष नजर के साथ ही विधि व्यवस्था  के लिए पुलिस गश्त बढाया गया है । असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है.

पत्रकार सम्मेलन में एसडीएम, एसडीपीओ के अलावे थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार, विधि व्यवस्था उप थानाध्यक्ष  महेन्द्र  सिंह, सब  इंस्पेक्टर राम कुमार सिंह, कमांडो  विपिन कुमार, उदय कुमार सहित अन्य पुलिस मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment