हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Thursday, 15 August 2019

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

हर खबर आप तक
 
भारत न्यूज लाइव 24


रिपोर्टर आमिर आजाद

मधेपुरा जिले भर में हर्ष और उल्लास के साथ 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. इस मौके पर जहाँ आम लोगों में भी राष्ट्रभक्ति का माहौल देखा गया वहीं सरकारी तथा निजी संस्थाओं ने भी झंडोत्तोलन कर राष्ट्र को नमन किया.
 जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में मधेपुरा के जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने झादोत्तोलन किया और सरकार तथा प्रशासन की उपलब्धियों को गिनाया. हालाँकि जिला प्रशासन द्वारा जारी आमन्त्रण कार्ड में झंडोत्तोलन मधेपुरा के प्रभारी मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव के द्वारा करने की बात लिखी हुई थी पर वे नहीं आये. मधेपुरा के साथ अक्सर ऐसा होता रहता है और अब लोगों ने भी इसे गंभीरता से लेना कमोबेश छोड़ ही दिया है.

मधेपुरा के व्यवहार न्यायालय में जिला एवं सत्र न्यायाधीश मन मोहन शरण लाल ने अधिवक्ताओं, न्यायिक पदाधिकारियों तथा कर्मचारियों कि उपस्थिति में झंडोत्तोलन किया. 

जबकि जिला अधिवक्ता संघ में संघ के अध्यक्ष पुलकित प्रसाद यादव ने झंडोत्तोलन किया. उधर बी.एन.एम.यू. में कुलपति डॉ. अवध किशिर राय, जिला परिषद् में अध्यक्ष मंजू देवी, नगर परिषद् में अध्यक्षा सुधा कुमारी ने झंडोत्तोलन किया. अन्य संस्थाओं में भी उनके अध्यक्षों के द्वारा झंडोत्तोलन के समाचार हैं.


No comments:

Post a Comment