निर्वाचन प्रेक्षक श्री पटले ने नरवर में केन्द्रों पर दावे एवं आपत्ती कार्य का किया निरीक्षण - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Thursday, 22 August 2019

निर्वाचन प्रेक्षक श्री पटले ने नरवर में केन्द्रों पर दावे एवं आपत्ती कार्य का किया निरीक्षण

निर्वाचन प्रेक्षक श्री पटले ने नरवर में केन्द्रों पर दावे एवं आपत्ती कार्य का किया निरीक्षण
शिवपुरी, 22 अगस्त 2019/ 
मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग ने शिवपुरी जिले के नगरीय निकायों के आम निर्वाचन हेतु फोटोयुक्त मतदाता सूची के वार्षिक पुनरीक्षण वर्ष 2019 के पर्यवेक्षण हेतु नियुक्त प्रेक्षक श्री रविशंकर पटले (रा.प्र.से.) के सेवानिवृत्त अधिकारी ने करैरा में मतदाता सूची के पुनरीक्षण कार्य का नगर पंचायत नरवर पहुंचकर निरीक्षण किया। श्री पटले ने इस दौरान बीएलओ से प्राप्त दावे एवं आपत्तियों के संबंध में भी चर्चा कर जानकारी ली। उन्होनें इस दौरान केन्द्रों पर नाम जोड़ने हेतु आए मतदाताओं से जानकारी ली। 
श्री पटले ने नरवर के चन्द्रशेखर आजाद वार्ड, महात्मागांधी वार्ड, रानी दमयंती वार्ड, महारानी लक्ष्मीवाई बार्ड, नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड, सरदार बल्लभ भाई वार्ड, राजा नल वार्ड, जवाहरलाल नेहरू वार्ड में बनाए गए केन्द्रों पर दावे एवं आपत्तियों के संबंध में बीएलओ से जानकारी ली। 
इस संबंध में उन्होंने प्राधिकृत अधिकारियों(बीएलओ) को निर्देश देते हुए कहा कि मतदाता सूची के पुनरीक्षण के तहत दावे एवं आपत्ति प्राप्त करने का कार्य महत्वपूर्ण कार्य है। इस कार्य को अधिकारी पूरी गंभीरता एवं सजगता के साथ और मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का भी पालन किया जाए।


विनोद कुमार प्रजापति


9713214512

No comments:

Post a Comment