Breaking News

सिंहेश्वर में सावन के रविवार और सोमवार को होने वाली श्रृद्धालुओं की भीड़ को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय

सिंहेश्वर में सावन के रविवार और सोमवार को होने वाली श्रृद्धालुओं की भीड़ को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय
हर खबर आप तक 

भारत- न्यूज लाइव 24 

रिपोर्टर अमीर आजाद

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर परिसर में सावन के रविवार और सोमवार को होने वाली श्रृद्धालुओं की भारी भीड़ को लेकर एसडीओ सह सचिव सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति वृंदा लाल और डीएसपी वसी अहमद ने शुक्रवार को समीक्षात्मक बैठक की । 

इस दौरान बाय पास रोड में लगातार लगने वाले जाम से निपटने के लिए तीन और सुरक्षा बल अमरेंद्र कुमार सिन्हा के नेतृत्व में तैनात किया गया । ताकि बाय पास में कोई गाड़ी और बाईक के कारण जाम की समस्या नही हो । बायपास में  बाईक और गाडी पार्किंग रहने पर सुरक्षाकर्मियों पर कानूनी कारवाई की जाएगी । मंदिर के गर्भगृह में सिर्फ सरकारी कर्मचारी, बीएमपी के महिला और पुरुष जवान श्रृद्धालुओं की सेवा में रहेंगे । स्वयं सेवी संस्था बाहर प्रवेश द्वार, शिवगंगा पर कोई अनहोनी नही हो का दायित्व संभालेंगे । भारी भीड़ और लंबी लाइन को देखते हुए बेरिकेटिंग के बगल में अतिरिक्त सुरक्षा बल रहेंगे ताकि लाइन में श्रृद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी नही हो । रविवार और सोमवार को बाजार में ओटो का प्रवेश नही होगा । खास कर दुर्गा चौक से पेट्रोल पंप तक कोई भी ओटो नही रहने की जिम्मेदारी थानाध्यक्ष की होगी। इसके लिए खुद थानाध्यक्ष पेट्रोलिंग कर बायपास से घुसे ऑटो पर कारवाई करते हुए उसे जप्त कर थाना भेजेंगे । 

मौके पर बीडीओ राज कुमार चौधरी, सीओ अनिल कुमार सिन्हा, मेजर महेश नारायण, न्यास समिति के सदस्य सरोज सिंह, कन्हैया ठाकुर, संजीव ठाकुर, एसआई रामाशंकर, राजेश कुमार झा, रूपेश कुमार, श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के संस्थापक भास्कर कुमार निखिल, युवा संघ के पंकज भगत सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

No comments