Breaking News

अरुण जेटली के निधन की खबर से पहले ही मायावती ने किया था ऐलान बड़ा, बयान जारी होते ही मचा हड़कंप

*भारत न्यूज लाइव 24 हर खबर, आप तक*


*अरुण जेटली के निधन की खबर से पहले ही मायावती ने किया था ऐलान बड़ा, बयान जारी होते ही मचा हड़कंप
*

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए बड़ा बयान दिया है। मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश में भीषण गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, तनाव आदि से पीड़ित करोड़ों जनता को अब आर्थिक मन्दी की मार के खतरे के सम्बंध में 18 अगस्त को बीएसपी की माँग को संज्ञान में लेकर केन्द्र ने कल कुछ जरूरी कदम उठाए हैं जो अच्छी बात है पर यह काफी नहीं। केन्द्र को अभी निश्चिन्त नहीं हो जाना चाहिए।

वहीं दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि भीषण गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, कर्मचारियों की देश भर में हो रही छंटनी व तनाव-हिंसा आदि से घोर पीड़ित देश की करोड़ों मेहनतकश जनता को तत्काल राहत देने के लिए दीर्घकालीन उपायों के साथ-साथ तत्काल राहत व रोजगार देने वाले कदम उठाने की भी जरूरत है। केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले।


जानकारी हो कि केन्द्र सरकार ने आर्थिक विकास बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा की है। मायावती का ट्वीट इसके एक दिन बाद आया है। इससे पहले मायावती ने ट्वीट किया था, 'देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव-हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मन्दी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है।' उन्होंने कहा था कि व्यापारी वर्ग भी काफी दुःखी और परेशान है। छंटनी जैसे कदमों के बाद वे आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। केन्द्र इसे गंभीरता से ले।

*मनोज त्रिपाठी*
*शंकरगढ़, बारा, प्रयागराज*
9984058188

No comments