पुलिसवालों की शर्मनाक हरकत, थाने लेकर 5 लोगों को पीटा, पेशाब पीने के लिए किया मजबूर* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Monday, 12 August 2019

पुलिसवालों की शर्मनाक हरकत, थाने लेकर 5 लोगों को पीटा, पेशाब पीने के लिए किया मजबूर*

*पुलिसवालों की शर्मनाक हरकत, थाने लेकर 5 लोगों को पीटा, पेशाब पीने के लिए किया मजबूर*



 मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में जनता की रक्षा करने के जिम्मेदार पुलिस की बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है. जिले के नानपुर थाने के पुलिसकर्मियों को नशे की हालत में 5 लोगों को पीटने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं आरोप है कि पिटाई के बाद पुलिसकर्मियों ने पांचों पीड़ितों को पेशाब पीने के भी मजबूर किया गया था.
बताया जा रहा है कि अलीराजपुर जिले के नानपुर थाना सीमा इलाके में बांध के पास कुछ लोग घूमने के लिए गए थे. जहां उनकी नानपुर थाना पुलिस के साथ कुछ कहासुनी हो गई. पीड़ितों के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी नशे की हालत में वहां पहुंचे और 5 लोगों को थाने ले आए. जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई. परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने पीड़ितों को पेशाब पीने के लिए मजबूर भी किया. 
यह शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद आनन फानन में आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है. इस मामले में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. वहीं इस पूरे मामले पर अलीराजपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की विभागीय जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.



*संवाददाता राजीव तिवारी सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment