अनंतनाग हमले में मप्र के संदीप यादव शहीद, CM ने कहा-पूरी सरकार शहीद के परिवार के साथ - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Thursday, 13 June 2019

अनंतनाग हमले में मप्र के संदीप यादव शहीद, CM ने कहा-पूरी सरकार शहीद के परिवार के साथ

*अनंतनाग हमले में मप्र के संदीप यादव शहीद, CM ने कहा-पूरी सरकार शहीद के परिवार के साथ*


  जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आ’तंकी ह’मले में मध्य प्रदेश के देवास जिले का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद की पहचान संदीप यादव के रूप में हुई है। वो देवास जिले के कुलाला गांव के रहने वाले थे और गरीब किसान परिवार से आते थे।


संदीप CRPF की 116वीं बटालियन में तैनात थे। जिस इलाके में आ’तंकी ह’मला हुआ था, वहां CRPF की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शहीद संदीप यादव के परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वीर सपूत संदीप यादव की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। उन्होंने देश व देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपनी शहादत दी है। कमलनाथ ने कहा कि शहीद संदीप यादव के परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है। शहीद के परिवार को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता के साथ पूरी मदद की जाएगी।

बता दें कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आ’तंकवादियों ने CRPF जवानों को निशाना बनाते हुए ह’मला किया था। आ’तंकियों की ओर से अचानक किए गए ह’मले में CRPF के कांस्टेबल संदीप यादव, कांस्टेबल सतेंद्र कुमार, कांस्टेबल महेश कुमार कुशवाहा, एएसआई निरोध शर्मा और एएसआई रमेश कुमार शहीद हो गए। जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसएचओ और एक महिला घायल हो गई। वहीं सुरक्षाबलों ने एक आ’तंकवादी को भी ढेर कर दिया।



*संवाददाता राजीव तिवारी सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment