पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू से वापस लिया शहरी विकास मंत्रालय, बनाया बिजली मंत्री* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Thursday, 6 June 2019

पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू से वापस लिया शहरी विकास मंत्रालय, बनाया बिजली मंत्री*

*पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू से वापस लिया शहरी विकास मंत्रालय, बनाया बिजली मंत्री*

 


 पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया है. कैबिनेट में फेरबदल करते हुए अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग वापस ले लिया है और उन्हें अब नई जिम्मेदारी सौंप दी है. सिद्धू को अब ऊर्जा मंत्रालय दिया गया है. इससे पहले सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आई थी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू से शहरी विकास मंत्रालय छीन कर पर्यटन मंत्रालय दे सकते हैं लेकिन अब उनके पास ऊर्जा मंत्रालय का जिम्मा रहेगा.


नवजोत सिंह सिद्धू और अमरिंदर सिंह के बीच काफी लंबे समय से रिश्तों में तल्खी 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच काफी लंबे समय से रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही थी. दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे खिलाफ बयान दिया था. आज आयोजित पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक में भी सिद्धू नहीं आए.


लोकसभा चुनाव 2019 में हार के लिए मैं अकेला जिम्मेदार नहीं 

इससे पहले सिद्धू ने बागी तेवर दिखाते हुए कैबिनेट बैठक में शिरकत नहीं करते हुए बड़ा बयान देकर सभी को चौंका दिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में हार के लिए मैं अकेला जिम्मेदार नहीं हूं. कैप्टन साहब भी मुझे ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि यह सभी की जिम्मेदारी थी. सिद्धू ने कहा कि मुझे दो सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और उन दोनों सीटों पर कांग्रेस जीती. जिन सीटों पर पार्टी नहीं जीती, उसके लिए सिर्फ मुझे जिम्मेदार ठहराना गलत है. मैं पंजाब की जनता को जवाबदेह हूं और उन्हीं को जवाब दूंगा. मैंने अपना काम पूरी ईमानदारी से जिम्मेदारी के साथ पूरा किया है



*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment