पुलवामा में मु’ठभेड़ को कवर करते हुए चार पत्रकारों के साथ पुलिस ने की मा’रपीट - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Friday, 14 June 2019

पुलवामा में मु’ठभेड़ को कवर करते हुए चार पत्रकारों के साथ पुलिस ने की मा’रपीट

*पुलवामा में मु’ठभेड़ को कवर करते हुए चार पत्रकारों के साथ पुलिस ने की मा’रपीट*




 एक बयान में, कश्मीर प्रेस क्लब (केपीसी) ने शुक्रवार को फोटो पत्रकारों से कथित रूप से कैमरे छी’नने और उनके साथ मा’रपीट करने पर पुलिस की कड़ी निंदा की है। पुलिस ने कहा कि आज अवंतीपोरा मु’ठभेड़ में दो आ’तंकवादी मारे गए हैं, इसी मु’ठभेड़ को ये पत्रकार कवर कर रहे थे।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों द्वारा एक मु’ठभेड़ को कवर करते समय चार फोटो और वीडियो पत्रकारों को कथित रूप से पी’टा गया और उनके कैमरे छी’न लिए गए। कश्मीर प्रेस क्लब (केपीसी) ने पुलिस की कार्रवाई की निंदा की है।

एक बयान में, कश्मीर प्रेस क्लब (केपीसी) ने शुक्रवार को फोटो जर्नलिस्टों के कैमरे के साथ मा’रपीट और ज’ब्ती की निंदा की। जिम्मेदार आरोपी सुरक्षा बलों के कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए, केपीसी ने कश्मीर में काम कर रहे पत्रकारों के सामने आने वाली कठिनाइयों के बारे में अपनी चिंता दोहराई।

दक्षिण कश्मीर के एक वरिष्ठ जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले को देख रहे हैं। केपीसी ने एक फोटो जर्नलिस्ट के हवाले से कहा, “अधिकारी ने गा’ली दी, पि’टाई की और हमारे कैमरे जब्त कर लिए। एक घंटे बाद, हमारे उपकरण हमें लौटा दिए गए। ”




*संवादाता संदेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत मैच लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment