लखनऊ की एक महिला ने लगाया पुलिस कांस्टेबल पे यौ’न शो’षण का आरोप - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Monday, 10 June 2019

लखनऊ की एक महिला ने लगाया पुलिस कांस्टेबल पे यौ’न शो’षण का आरोप

*लखनऊ की एक महिला ने लगाया पुलिस कांस्टेबल पे यौ’न शो’षण का आरोप*


 एक महिला ने सोमवार को आरोप लगाया कि एक पुलिस कांस्टेबल ने शादी के बहाने डेढ़ साल से अधिक समय तक उसका यौ’न शो’षण किया। उसने आरोप लगाया कि एक साल से अधिक समय तक उसका फायदा उठाने के बाद रोहित यादव नामक पुलिस कांस्टेबल ने शादी करने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि उसके माता-पिता उनके रिश्ते के लिए सहमत नहीं हैं।

लखनऊ की एक महिला ने लगाया पुलिसवाले पे यौन शोषण का आरोप

लखनऊ की एक महिला ने लगाया पुलिसवाले पे यौ’न शो’षण का आरोप

महिला ने बताया, “उसने मुझे फोन करना शुरू कर दिया और कहा कि वह मुझसे प्यार करता है और मुझसे शादी करना चाहता है। हमने लगभग एक महीने तक बात की, बाद में वह मेरे घर आने लगा। एक दिन वह मुझे एक मंदिर में ले गया और मेरे माथे पर सिंदूर लगाया और हम साथ रहने लगे।उन्होंने अपने माता-पिता से शादी के बारे में बात करने का वादा किया था, लेकिन बाद में कहा कि उनके माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं हैं।“

महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई अधिकारियों को दलीलें भेजने का दावा किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे  मामले को कोर्ट से बाहर सुलझाने का सुझाव दिया।

रविवार को, रोहित यादव हरिओम नगर इलाके में स्थित अपने घर में बेहोशी की हालत में पहुंचा और पीड़िता को धमकी दी कि वह सारे आवेदन वापस ले ले, नहीं तो वह उसे मार डालेगा। उसने आरोपी को एक कमरे में बंद कर दिया।

अलीगंज सीओ स्वंत्रता सिंह ने कहा, “हमारी अब तक की जांच से पता चलता है कि वे डेढ़ साल से साथ रह रहे हैं। यह पाया गया है कि महिला ने कांस्टेबल पर उन दोनों के बीच मतभेद उभरने के बाद आरोप लगाया है।”

हालांकि, चूंकि मामला एक महिला से संबंधित है, इसलिए पुलिस मामले की जांच करेगी और आवश्यक कार्रवाई करेगी।




*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment