Breaking News

एक सप्ताह के अंदर आरोपी का गिरफ्तार नहीं हुआ तो संघ देश भर में चरणबद्ध करेगा आंदोलन

महाराष्ट्र के मुंबई में महिला पत्रकार  नितिका राव पर जानलेवा हमले के विरोध में पत्रकार कार्यकर्ता संघ ने महाराष्ट्र सरकार के नाम से तहसीलदार प्रभारी को सौंपा ज्ञापन..


एक सप्ताह के अंदर आरोपी का गिरफ्तार नहीं हुआ तो संघ देश भर में चरणबद्ध करेगा आंदोलन


भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक सिंगरौली संवाददाता अरुण जायसवाल

 


भोपाल-  प्रदेश एवं देश भर में पत्रकारों पर  हों रहे जानलेवा हमलों की बढ़ती घटनाओं व पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुंबई में एक महिला पत्रकार नितिका राव को कुछ बदमाशों ने तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला किए गए जो उक्त घटना निंदनीय कृत्य है। जिससे हमारी संघ उक्त घटना से अत्यंत दुखी है। उक्त घटना को ध्यान देखते हुए  पत्रकार कार्यकर्ता संघ के सिंगरौली जिले के सरई तहसील के समस्त पत्रकारों के द्वारा तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार प्रभारी को महाराष्ट्र सरकार , महाराष्ट्र महानिदेशक पुलिस, मुंबई पुलिस कमिश्नर के नाम से एक ज्ञापन सौंप कर मांग किया है कि उक्त घटना के आरोपी को एक सप्ताह के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेजें नहीं तो संघ देश भर में चरणबद्ध आंदोलन करने में मजबूर हो जायेगा।

ज्ञापन सौंपते वक्त तहसील परिसर में बड़ी संख्या में पत्रकारगणो का जबड़ा हुआ था।

ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से संघ के प्रदेश सहसंयोजक  एवं भोपाल ब्युरो राजकुमार जायसवाल,  सिंगरौली जिला सहसंयोजक एवं मानवाधिकार मीडिया ब्युरो चीफ मुन्ना सरकार जी, सुनील पनिका (अमर तनाव न्युज), सरई तहसील अध्यक्ष एवं भारत न्यूज लाइव अरूण कुमार जायसवाल, तहसील उपाध्यक्ष एवं दिल्ली काइम जितेन्द्र तिवारी ,प्रेस न्युज 24 दीपचंद साकेत आदि संघ के लोग उपस्थित थे।

No comments