प्रियंका के साथ रायबरेली जाएंगी सोनिया, मतदाताओं को कहेंगी शुक्रिया - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 11 June 2019

प्रियंका के साथ रायबरेली जाएंगी सोनिया, मतदाताओं को कहेंगी शुक्रिया

*प्रियंका के साथ रायबरेली जाएंगी सोनिया, मतदाताओं को कहेंगी शुक्रिया*

रायबरेली से फिर एक बार सांसद बनीं संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी मतदाताओं का आभार जताने के लिए बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगी. उनके साथ उनकी बेटी व कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी होंगी, जो मंगलवार शाम रायबरेली पहुंचेंगी. रायबरेली एकमात्र ऐसी सीट है जिसे कांग्रेस ने 2019 के लोक सभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में जीता है.

अपनी यात्रा के दौरान, सोनिया गांधी चुनाव में पार्टी के शर्मनाक प्रदर्शन की समीक्षा करने और उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाने के भी लिए पूरी तरह तैयार हैं. सोनिया और प्रियंका वाड्रा दोनों व्यक्तिगत रूप से कांग्रेस पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और रायबरेली के वोटरों से मिलेंगी और उनका आभार व्यक्त करेंगी जिन्होंने पार्टी को अपना गढ़ बनाए रखने में सहायता की.

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने बताया है कि, "नेता हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनावों में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन की समीक्षा करेंगी. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मुख्य पदों पर काबिज सभी नेताओं से चुनाव में शिकस्त के कारण का पता लगाने के लिए कहा गया है." पार्टी के सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी बुधवार को बैठक में मौजूद रहेंगे. हालांकि, प्रियंका और सोनिया इस बार अमेठी का दौरा नहीं करेंगी.



*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

Editor prajapati

No comments:

Post a Comment