*लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले छह बदमाश गिरफ्तार* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Saturday, 1 June 2019

*लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले छह बदमाश गिरफ्तार*

*लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले छह बदमाश गिरफ्तार*


हरिद्वार। रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शुक्रवार की रात एक गिरोह के छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों पर हरिद्वार और यूपी के सहारनपुर जिले में डकैती और लूट समेत कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। आरोपियों ने दो दिन पहले ही कलियर थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना का अंजाम दिया था। 

बीती 30 मई की रात को इसी गिरोह ने धनौरी पुल के पास ऋषिकेश से सब्जी बेचकर आ रहे सोहलपुर निवासी मेनपाल से 3500 रुपए लूट लिए थे। मेनपाल ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ कलियर थाने में मामला दर्ज कराया था। रुड़की में लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं को देखते हुए एसपी देहात नवनीत सिंह के निर्देश पर बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई थी। शुक्रवार रात को पुलिस योगग्राम तिराहे के पास चेकिंग कर रही थी, तभी दो बाइक सवार 6 लोग पुलिस के देखकर भागने लगे। हालांकि, पुलिस ने उनको कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया। पुलिस ने जब बदमाशों के साथ सख्ती से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आई। 

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने झबरेड़ा और सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र में कई लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की दो बाइक भी बरामद किया है। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम मनीष निवासी दुगचाड़ी देवबंद, नितिन और रोहित निवासी चौंदाहेड़ी, थाना देवबंद, जिला सहारनपुर उप्र, रजनीकांत, निवासी दुगचाड़ी कोतवाली देवबंद, आकाश और एक नाबालिग आरोपित निवासी चौंदाहेड़ी, थाना देवबंद, जिला सहारनपुर बताए।



*संवाददाता राजी तिवारी सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment