शादी में शामिल होने आए नाबालिक के साथ होटल गोविंदम के बाथरूम में किया गया छेड़छाड़ - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Friday, 17 May 2019

शादी में शामिल होने आए नाबालिक के साथ होटल गोविंदम के बाथरूम में किया गया छेड़छाड़

भारत न्यूज लाइव 24 हर खबर आप तक 


ब्यूरो चीफ चेतन गुप्ता के साथ रिपोर्टर भूपेंन्द्र पटेल जिला अनूपपुर मध्यप्रदेश 


*बताया गया कि आरोपी था शराब के नशे में धुत*

*परिजनों ने कराया मामला पंजीबद्ध जांच में जुटी पुलिस*


  अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 15 मई को बी.के. मिश्रा निवासी ग्राम सकोला के पुत्र की शादी समारोह कार्यक्रम में होटल गोविंदम् में अपने परिजनों के  पहुंची 9 वर्षीय नाबालिग के साथ होटल के बाथरूम में आरोपी गणेश मिश्रा उर्फ बिक्कू पिता जमुना मिश्रा निवासी ग्राम मौहारी थाना बिजुरी द्वारा हाथ छोडछाड करते हुए जबरन पकडकर बाथरूम में ले जाने की शिकायत पर पुलिस ने 13 मई को आरोपी के खिलाफ धारा 354 (क), लैगिंग अपराधो से बालको के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7, 8 के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।


मामले की जानकारी के अनुसार ग्राम सकोला निवासी बी.के. मिश्रा की पुत्र आशु मिश्रा की शादी गोविंदम् होटल अनूपपुर में 15 मई को की गई, जहां शादी समारोह में शामिल होने आए एक परिवार की दो नाबालिग 9 वर्ष एवं 14 वर्ष रात लगभग 11 बजे जयमाला कार्यक्रम में ही अचानक दोनो बाथरूम गई, जहां 14 वर्षीय नाबालिग सीढी के पास ही खड़ी हो गई जहां 9 वर्षीय नाबालिग बाथरूम चली गई।


जहां आरोपी गणेश मिश्रा उर्फ विक्कू वहां अचानक पहुंचकर नाबालिग का हाथ पकडते हुए जबरन बाथरूम के अंदर ले जाने लगा, जिस पर नाबालिग के हल्ला मचाने जिस पर सीढियों के पास खडी 14 वर्षीय नाबालिग वहां से भाग कर अपने परिजनो को इस संबंध में बताया, जहां पर परिजनो ने वहां पहुंचे जिसे देख विक्कू उर्फ गणेश मिश्रा नाबालिग को छोडकर दूसरे कमरे में बने बाथरूम में घुस गया।


लोगो द्वारा काफी प्रयास के बाद विक्कू बाहर निकला जहां उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी, जिसके बाद 17 मई को इसकी शिकायत परिजनो ने कोतवाली थाना पहुंचकर की, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 (क), लैगिंग अपराधो से बालको के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 7, 8 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment