पंजाब में रैली से पहले राहुल ने चलाया ट्रैक्टर,बोले- कांग्रेस ही जीतेगी, चुनाव बढ़िया चल रहा है - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Wednesday, 15 May 2019

पंजाब में रैली से पहले राहुल ने चलाया ट्रैक्टर,बोले- कांग्रेस ही जीतेगी, चुनाव बढ़िया चल रहा है

*पंजाब में रैली से पहले राहुल ने चलाया ट्रैक्टर,बोले- कांग्रेस ही जीतेगी, चुनाव बढ़िया चल रहा है

*



 पंजाब में राहुल गांधी एक नए अंजाद में दिखे। राहुल गांधी ने पंजाब के लुधियाना जिले रैली को संबोधित करने से पहले ट्रैक्टर चलाया। इस दौरान उनके साथ पंजाब मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन और पंजाब कांग्रेस इंचार्ज आशा कुमारी भी साथ बैठे थे। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव बहुत बढ़िया चल रहा है और इस बार कांग्रेस ही जीतेगी।


राहुल गांधी ने कहा कि सीटें कितनी आएगी इस पर मैं बात नहीं करूंगा। लेकिन इस बार नई सरकार बनेगी, देश का मूड पॉजिटिव है। उन्होंने कहा कि जीएसटी, नोटबन्दी, किसानों की हालत से देश खराब हुआ है। स्वामीनाथन रिपार्ट लागू के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर किसानों से बात करेंगे। स्वामीनाथन रिपार्ट को स्टडी करेंगे। किसानों के लिए बजट बनेगा और ये कानून बदलेंगे।


वहीं पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर उन्होंने कहा कि मोदी जहां गलत बोलेंगे वहां हिंसा तो होगा ही। वहीं उन्होंने कहा कि कर्ज न देने वाले किसानों को जेल में नहीं डालेंगे। हम नीरव मोदी को जेल में डालेंगे।


राहुल गांधी ने 1984 पर सैम पित्रोदा के बयान को गलत बताया और कहा कि उन्होंने जो कहा वो गलत कहा। राहुल गांधी ने 1984 पर सैम पित्रोदा के बयान को गलत बताया और कहा कि उन्होंने जो कहा वो गलत कहा।


*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान  सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*



Editor prajapati

No comments:

Post a Comment