भाजपा से जुड़ने के सवालों पर गुजरात विधायक ने लगाया विराम* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 28 May 2019

भाजपा से जुड़ने के सवालों पर गुजरात विधायक ने लगाया विराम*

*भाजपा से जुड़ने के सवालों पर गुजरात विधायक ने लगाया विराम*


गुजरात विधायक अल्पेश ठाकुर ने

 कहा है कि उनका भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ने का कोई कार्यक्रम नहीं है।


गुजरात विधायक और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर ने कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से नहीं जुड़ेंगे। गुजरात विधायक ने पिछले महीने ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था। विधायक ने कहा है कि वह भाजपा से तो नहीं लेकिन भाजपा के नेताओं से संबंध बनाए रखेंगे।

 फोन पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि विधायक होने के कारण मेरी मुलाकात भाजपा के बहुत सारे नेताओं से होती रहती है, मेरा भाजपा के साथ जुड़ने का कोई कार्यक्रम नहीं है। मुझे अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करना है। पिछले महीने अल्पेश ठाकुर सहित दो अन्य विधायक धवल सिंह ठाकुर और भरतजी ठाकुर ने भी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक एक दिन पहले इन नेताओं ने अपना इस्तीफा कांग्रेस मुख्यालय को सौंपा था।


कुछ साल पहले कोटा आंदोलन के कारण अल्पेश चर्चा में आए थे। चर्चा में बने रहने के कारण ही उन्हें राजनीतिक टिकट मिला। 2017 गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। राधनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर विधायक बने। लोकसभा चुनाव के नतीजों ने देश में राजनीतिक उथल-पुथल मचा रखी है।


चुनाव के दौरान कांग्रेस छोड़ने वाले अल्पेश ने सोमवार को गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की थी। अटकलें लगाई जा रही थी कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा था कि जल्द ही अल्पेश अपने तीन-चार अहम साथियों के साथ  में भाजपा शामिल हो सकते हैं। अल्पेश के आए इस बयान ने सारी अटकलों पर विराम चिन्ह लगा दिया है।



*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान  सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment