बरसठी। स्थानीय थानाक्षेत्र के सरसरा गांव में नानी के घर आई लड़की की अपने मामा के लड़की के साथ नहाने गई तालाब में डूबकर मौत हो गई । - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Friday, 17 May 2019

बरसठी। स्थानीय थानाक्षेत्र के सरसरा गांव में नानी के घर आई लड़की की अपने मामा के लड़की के साथ नहाने गई तालाब में डूबकर मौत हो गई ।

करुणाकर द्विवेदी

डिस्ट्रिक ब्यूरो चीफ

जौनपुर


भारत न्यूज़ लाइव 24 हर पल की खबर आप तक





*तालाब में नहाने गई दो लड़कियों की डूबने से मौत*

 *घर मे मचा कोहराम*


✍✍✍✍✍

बरसठी। स्थानीय थानाक्षेत्र के सरसरा गांव में नानी के घर आई लड़की की अपने मामा के लड़की  के साथ नहाने गई तालाब में डूबकर मौत हो गई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरसरा गांव निवासी हीरालाल बिंद की लड़की  संजू देवी अपनी ससुराल नवलपुर गोपीगंज से सरसरा माईके आई हुई थी । संजू देवी की लगभग 7 वर्षीय लड़की महिमा  अपने मामा मुकेश बिंद की 8 वर्षीय लड़की प्रिया (डिम्पल) के साथ सुबह लगभग साढ़े दस बजे  गांव के पास के पोखरे में नहाने गई। पोखरे की गहराई ज्यादा और दोनों  बच्चियों को तैरना न आने की वजह से गहराई में जाने से मौत हो गई। घर के लोगो को सूचना हुई तो मोके पर पहुचे लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों लड़कियों की  इस दुःखद मौत पर घर मे कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। मोके पर पहुँची बरसठी थाने की पुलिस ने पंचनामा कर दोनों की लाश को परिवार को सुपुर्द कर दिया।

No comments:

Post a Comment