जानिए किस आरोपी से पुलिस ने कूलर लिया उपहार,चर्चाओ का बाजार गर्म - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Thursday, 16 May 2019

जानिए किस आरोपी से पुलिस ने कूलर लिया उपहार,चर्चाओ का बाजार गर्म

करुणाकर द्विवेदी

डिस्ट्रिक ब्यूरो चीफ

जौनपुर


भारत न्यूज़ लाइव 24 हर पल की खबर आप तक



*जानिए किस आरोपी से पुलिस ने कूलर लिया उपहार,चर्चाओ का बाजार गर्म

*


जौनपुर।  पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं और अपराधियों को लगातार गिरफ्तार करके उनके ऊपर कड़ी कार्यवाही किया जा रहा है।

 पर जलालपुर पुलिस को साहेब के अभियान से कोई लेना देना नहीं है यहां के थाने पर अपराधियों का बोलबाला है। पुलिस अपराधियों के ऊपर कार्यवाही करने की बजाय उनसे उपहार ले रही है।

 स्थानीय जनता और सूत्रों ने साफ कहा कि थाने में लगा कूलर और उस पर जिसका नाम लिखा है वह एक चर्चित पशु तस्कर जिसके  विरुद्ध कई थानों में मुकदमा दर्ज है।एक कूलर दीवान आफिस  तो दूसरा पुलिस बैरक  में लगा है।यहां के पुलिस पर से  अब तो आम जनता का भरोसा भी उठ रहा है। यही कारण है कि बदमाश का हौसला बुलंद है और लूट,छिनैती, चोरी  की घटना को एक के बाद एक अंजाम दे रहे हैं। अभी हाल में 29 अप्रैल को पेप्सी एजेंसी मालिक से  ढाई लाख रूपये  लूट का खुलासा भी नहीं हुआ कि अपराधियों ने 12 मई को थाने को निशाना बना दिया चोर दिनदहाड़े थाने के अंदर घुसकर ताला तोड़कर कमरे में रखा लैपटॉप बक्सा सहित अन्य सामान लेकर आराम से फरार हो गए। थाने में हुए दिनदहाड़े घटना के बाद से क्षेत्र की जनता भयभीत है और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है।और पुलिस चोरों लुटेरों की तलाश में अंधेरे में तीर चला रही है। समाजसेवी सतेंद्र पाल, रजनीश मिश्रा, ने कहा कि इस समय थाना क्षेत्र की हालत काफी खराब है अपराधियों द्वारा कब किसकी कहां आबरू लूट ली जाए और कब किसका कहां पैसा लूट लिया जाए कुछ कहा नहीं जा सकता याहां की पुलिस को अपने छवि में सुधार लाने की जरूरत है। नहीं तो आम जनता का पुलिस से भरोसा उठ जाएगा।



Editor prajapati

No comments:

Post a Comment