राहुल गाँधी ने निर्वाचन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - पीएम मोदी को पहुँचाया फायदा* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Sunday, 12 May 2019

राहुल गाँधी ने निर्वाचन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - पीएम मोदी को पहुँचाया फायदा*

*राहुल गाँधी ने निर्वाचन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - पीएम मोदी को पहुँचाया फायदा*

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव कराने के मामले में केंद्रीय चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किए हैं . राहुल गाँधी ने पहली दफा इतने स्पष्ट तरीके से चुनाव आयोग की भूमिका पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि निर्वाचन आयोग के कमोबेश सभी फैसलों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को फायदा मिला है.


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक निजी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कहा है कि देश में लोकसभा चुनाव सात चरणों में पीएम नरेंद्र मोदी को लाभ पहुंचाने के लिए कराए गए हैं. राहुल गाँधी ने कहा कि इन चरणों में सोच-समझकर इस बात का ख्याल रखा गया है कि कहां पर कब मतदान कराया जाए. भाजपा के नेताओं को जहां पर भी बाद में चुनाव प्रचार करना था, वहां पर बाद के चरणों में मतदान रखा गया है.


राहुल गांधी ने इसके साथ ही निर्वाचन आयोग की तरफ से विपक्षी नेताओं को नोटिस भेजे जाने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि अगर पीएम मोदी और विपक्षी नेता एक ही बात कह रहे हैं तो पीएम नरेंद्र मोदी को सजा क्यों नहीं मिलती. जबकि ठीक उसी तरह के मामले में विपक्षी नेताओं को नोटिस भेजा जाता है, उनको पकड़ लिया जाता है, उनसे जवाब देने के लिए कहा जाता है. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी गलत भी बोलते हैं, तो भी उन्हें क्लीन चिट मिल जाती है.



*संवाददाता राजीव तिवारी सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment