मोदी और अमित शाह के बीच 4 घंटे लंबी चली बैठक खत्म, कैबिनेट गठन को लेकर हुई मुलाकात* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 28 May 2019

मोदी और अमित शाह के बीच 4 घंटे लंबी चली बैठक खत्म, कैबिनेट गठन को लेकर हुई मुलाकात*

*मोदी और अमित शाह के बीच 4 घंटे लंबी चली बैठक खत्म, कैबिनेट गठन को लेकर हुई मुलाकात*



       प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बीच चल रही बैठक खत्म हो गई है। करीब 4 घंटे ये बैठक चली। कैबिनेट गठन को लेकर ये बैठक चली। आपको बता दें कि आज शाम से ही 7 लोक कल्याण मार्ग में मोदी और शाह की बैठक चल रही थी। 30 मई को नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति भवन परिसर में दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। माना जा रहा है कि शपथ ग्रहण के दौरान मंत्रिमंडल में कौन-कौन शामिल होगा इसको लेकर ये बैठक हुई हो।


आपको बता दें कि संसद के सेंट्रल हॉल में ही मोदी ने संकेत दे दिए थे कि कोई भी सांसद मीडिया में मंत्रिपद को लेकर चल रही अटकलों पर ध्यान न दें। ये केवल भ्रम पैदा करते हैं। अब सवका ध्यान इसी पर होगी कि मोदी मंत्रिमंडल में कौन-कौन शामिल होगा। इस बार अनुमान है कि मोदी नए चेहरों को मंत्रिमंडल में जगह दे सकते हैं।

आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अकेले बहुमत का जादुई आंकड़ा पाया है। भाजपा को अकेले 303 सीटें मिली है। भाजपा ने अपने सहयोगियों के साथ 353 सीटें जीती है। वहीं कांग्रेस का इन चुनावों में भी बुरी तरह हार हुई है। उसे केवल 52 सीटें मिली है। इस बार भाजपा का सामाजिक आधार भी बढ़ा है।

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह इस बार गुजरात के गांधीनगर सीट से जीत कर संसद पहुंचे हैं। अटकलें लगाई जा रही है कि वो इस बार बतौर गृह मंत्री मोदी मंत्रिमंडल में शामिल हो सकते हैं। इन सब बातों में कितना दम है वो तो 30 मई को ही पता चलेगा।



*संवाददाता कमलेश सिंह चौहान सिहावल सीधी भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*

No comments:

Post a Comment